नया साल और नई फिल्में! 2023 में बॉक्स ऑफिस ने शानदार शुरुआत की है। तीन बड़ी फिल्में – ‘हनुमान’, ‘गुंटूर कारम’, और ‘मेरी क्रिसमस’ – ने दर्शकों को एक साथी रोमांचक कहानियों के साथ मनोरंजन प्रदान किया है। इन तीनों फिल्मों के बीच टक्कर लग रही है बॉक्स ऑफिस पर, तो चलिए जानते हैं कैसा है इन फिल्मों का हाल.

1. ‘हनुमान’ की चमक:
‘हनुमान’, जिसे तेजा सज्जा ने निर्देशित किया है, ने अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। दर्शकों ने तेजा सज्जा की इस फिल्म को बहुत सराहा है, और फिल्म ने पहले सप्ताह में 9.50 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही, ‘हनुमान’ ने अब तक 89.80 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इस भयंकर कई नकारात्मक परिस्थितियों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उच्चतम कमाई की है और दर्शकों का मनोबल भी बढ़ा दिया है।

2. ‘गुंटूर कारम’ का जादू:
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने पहले सप्ताह में 4.65 करोड़ की कमाई की है और अब तक 106.40 करोड़ का कारोबार कर लिया है। महेश बाबू की वापसी के साथ ‘गुंटूर कारम’ ने दर्शकों को एक और उत्कृष्ट प्रदर्शन दिखाया है।

3. ‘मेरी क्रिसमस’ का रोमांटिक अंदाज:
कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर ‘मेरी क्रिसमस’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया है। दर्शकों ने इस रोमैंटिक फिल्म को खूब पसंद किया है और फिल्म ने पहले सप्ताह में भी अच्छी कमाई की है। फिल्म ने सात दिनों में 6.20 करोड़ की कमाई कर ली है, और दर्शकों को अपनी मिस्टी और रोमैंटिक कहानी से प्रभावित किया है।