शैतान: अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज
24 जनवरी, लैंकेस्टर: बॉलीवुड के दो विशेषज्ञ अभिनेता, अजय देवगन और आर माधवन, एक नई हॉरर फिल्म “शैतान” के फर्स्ट पोस्टर के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस नई फिल्म में उन्होंने साउथ सिनेमा की सुपरस्टार ज्योतिका के साथ काम किया है, जो भी बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद, लोगों के बीच उत्साह और उत्साह का माहौल है।

फिल्म के पहले पोस्टर में, अजय देवगन के चेहरे पर चिंता और माधवन के फेस पर एक रहस्यमयी मुस्कान है। ज्योतिका भी पोस्टर पर दिख रही हैं, जिन्हें घबराहट में दर्शाया गया है। इसके साथ ही, माधवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक कैप्शन के साथ फोटो शेयर की, “शैतान नजर मिलाता नहीं, नजर लगाता है।”

हालांकि फिल्म की कहानी से अभी तक पर्दा उठाया नहीं गया है, लेकिन लीड कास्ट ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के माध्यम से चार्चा बढ़ाने का प्रयास किया है। फिल्म का टीजर गुरुवार को रिलीज होने का ऐलान किया गया है।

लोगों ने इस पोस्टर को देखकर अपने प्रतिक्रियाएं साझा की हैं और कहा है कि “भाई मजा आनेवाला है, सारे फेवरेट”। फिल्म की टीम ने पहले ही उत्साह और रोमांच का माहौल बना दिया है, और लोग टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।