VIDEO: अजगर हो या मगरमच्छ इस बच्ची को नहीं लगता डर, मजे से कराती है टूथब्रश

नई दिल्ली: खतरनात जानवर और इंसान एक जगह पर नहीं रह सकते हैं। क्योंकि जानवर ना जाने कब काट खाए और अगर जानवरों में मगरमच्छ और अजगर हो तो सुनते ही रौंगटे खड़े हो जाते हैं। आपने इंसान के अंदर ये डर हमेशा देखा होगा, लेकिन साथ ही सुना भी होगा कि लोग जानवरों को अपना दोस्त भी बना लेते हैं। वाकई में आपने सिर्फ सुना ही होगा, लेकिन देखा बहुत कम होगा।।।क्योंकि खुद हमने कभी नहीं देखा।

लेकिन आज आपको इंसान और जानवरों की दोस्ती का एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे। जिसे देख आपके दिल की धड़कर दोगुनी तेज होने लगेगी। अगर आप खुद को बहुत बड़े एनिमल लवर समझते हैं, तो खास कर ये वीडियो आपके लिए ही है। सोशल मीडिया में आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इंसान और जानवरों का प्रेम दिख रहा है। जानवर कुत्ते या बिल्ली नहीं।। बल्कि मगरमच्छ औऱ अजगर जैसे हैं।

हैरानी की बात ये है कि वीडियो में कोई बड़ा आदमी नहीं बल्कि एक छोटी सी बच्ची है। रिपोर्ट के मुताबिक ये बच्ची इंडोनेशिया की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गया। बच्ची के वीडियो देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं।

इस बच्ची को पाइथन से नहीं लगता डर, यूं कराती है मगरमच्छ को ब्रश
Source-Google

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस बच्ची के वीडियो में वो किसी कुत्ते या बिल्ली के साथ नहीं बल्कि 200 किलो के मगरमच्छ और अजगर जैसे खतरनाक जानवर को पालतू जानवर की तरह प्यार से सहला रही है। लड़की को देखकर लग रहा है मानों वो अपने किसी प्यारे खिलौने के साथ खेल रही हो। सोशल मीडिया पर मौजूद इन वीडियो में लड़की बेहद मासूमियत के साथ कभी मगरमच्छ का मेकअप करती है तो कभी अजगर को ब्रश करती हुई नजर आ रही है।

खबरों के मुताबिक, यह लड़की इंडोनेशिया की रहने वाली है। इस लड़की की उम्र लगभग चार साल है। इस वीडियो में बच्ची कभी मगरमच्छ को अपनी गुड़िया की तरह पाउडर लगाती है तो कभी उसे लड़की की तरह कपड़े पहनाती है। इतना ही नहीं एक अन्य वीडियो में लड़की इस खतरनाक मगरमच्छ के साथ सोते हुए नजर आ रही है।