सांप को Kiss करना बना मुसीबत का कारण, वीडियो वायरल होते ही गिरफ्तार हुआ शख्स
रोचक खबरें

सांप को Kiss करना बना मुसीबत का कारण, वीडियो वायरल होते ही गिरफ्तार हुआ शख्स

नई दिल्ली: देशभर में युवाओं को इन दिनों सबसे ज्यादा जिस चीज का बुखार चढ़ा है, उनमें TikTok भी शामिल है। एक यही ऐप है जिसके लिए लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। ये जितना मनोरंजन के लिए है उससे कई ज्यादा ये आपकी जिंदगी पर भारी पड़ सकती है।

सांप के साथ टिकटॉक वीडियो बनाते नजर आए दो युवक

  • अब लोग सांप जैसे खतरनाक जीव के साथ भी टिकटॉक वीडियो बना रहे हैं। डोंबिवली से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है।
  • वीडियो इतना हैरान करने वाला था कि जानकारी पाते ही तुरंत वन विभाग के अधिकारी आरोपी को पड़ने के लिए मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने वालों में एक नाबालिग है।

दरअसल, मुंबई के डोंबिवली में रहने वाले कुणाल लांडगे और उसके एक नाबालिग दोस्त ने सांप के साथ टिक टॉक वीडियो बनाया। इस वीडियो में वह दोनों फन निकाले सांप को चूमते और उसे हाथ में लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Source-Google

वीडियो का वायरल होना दोनों के लिए परेशानी का सबब बना। वीडियो वायरल होते ही लोगों ने इसकी जानकारी लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों को दी। वन विभाग के अधि्कारियों ने भी सूचना पाते ही युवक को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि वन कानून के तहत उनपर कार्रवाई की जाएगी।

युवक ने दिखाई दिलेरी, सांप को किया KISS, वीडियो हो रहा वायरल
Source-Google

उधर, वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि ये खतरनाक खेल है। ऐसे में अगर साप काट दे तो युवक की मौत हो सकती थी। टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए नाचने गाने तक ठीक है, लेकीन इस तरह जहरीले सांपों के साथ खेलना जानलेवा हो सकता है। वन विभाग ने लोगों को हिदायत दी है कि ऐसे खतरनाक प्राणियों के साथ वीडियों बनाने से बचे।

27 May, 2019

About Author

[email protected]