सोशल मीडिया: सनी देओल के BJP में शामिल होने पर उड़ा मजाक, PAK का हैंडपंप वापस करने की भी मांग
रोचक खबरें

सोशल मीडिया: सनी देओल के BJP में शामिल होने पर उड़ा मजाक, PAK का हैंडपंप वापस करने की भी मांग

नई दिल्ली: अभिनेता सनी देओल(Sunny Deol) मंगलवार सुबह रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए। माना जा रहा है कि सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी अपना उम्मीदवार बना सकती है।

मीडिया से बातचीत में सनी देओल ने क्या कहा ?

  • बीजेपी में शामिल होने के बाज सनी देओल(Sunny Deol) ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार और अटल जी के साथ जुड़े थे, वैसे ही मैं अब मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं।
  • मैं चाहता हूं कि मोदी अगले पांच साल और पीएम रहें, क्योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं। देश के युवाओं को मोदी जैसे लोगों की जरूरत है। मैं इस परिवार से जुड़कर जिस तरह से भी जो कर सकता हूं, वो सब दिल से करूंगा।

सनी के आने से बीजेपी को मजबूती मिलेगी- बीजेपी

  • इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कई सालों का पारिवारिक संबंध अब राजनीतिक संबंध बनने जा रहा है। 2008 में धर्मेंद्र पार्टी से सांसद थे। उनके पुत्र सनी देओल (SunnyDeol)भी जनता के बीच रहकर अपनी राजनीतिक छाप लोगों के बीच छोड़ेंगे, ऐसा हम सभी को भरोसा है।
  • सनी देओल ने जिस तरह से फिल्मों के जरिए सुरक्षाबलों को उत्साह बढ़ाया है, उसी तरह से वे राजनीतिक जीवन में भी अपनी पारी आगे बढ़ाएंगे।

यह भी पड़े : गुजरात: पीएम मोदी समेत इन दिग्गजों ने किया अपने मताधिकार का इस्तेमाल https://newsup2date.com/election/loksabha-election-2019-gujrat/?preview_id=18887&preview_nonce=b63c704a76&preview=true&_thumbnail_id=18898

सोशल मीडिया में उड़ाया जा रहा है सनी देओल का मजाक

  • सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने से सोशल मीडिया में जोरदार रिएक्शन आ रहा है। सोशल मीडिया पर सनी देओल को लेकर तरह-तरह के Memes बनाए जा रहे हैं। यही नहीं, सनी देओल पर मजाक में सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर राम मंदिर जैसे मुद्दे तक शामिल हो गए।
  • सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने एक शख्स ने ट्विटर पर ‘दामिनी’ फिल्म का वो सीन डाला है जिसमें सनी देओल कहते हैं कि ‘तारीख पर तारीख।।।’ इस ट्वीट (Tweet) के साथ लिखा हैः राम मंदिर की अगली सुनवाई पर बीजेपी। इस तरह सनी देओल (Sunny Deol) के डायलॉग का इस्तेमाल राम मंदिर मामले पर किया गया है।
  • सनी देओल (SunnyDeo) को लेकर एक और ट्वीट किया गया हैः लीजिए अपने नए रक्षा मंत्री का स्वागत कीजिए। अब हमें सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना की जरूरत नहीं है, हम सनीजी को भेज देंगे। एक यूजर्स ने सनी देओल के बीजेपी से जुड़ने के बाद कश्मीर के मुद्दे का भी मीम बनाया। एक यूजर ने लिखा कि पहले हैंडपंप लेकर दिखा फिर कश्मीर की बात करना।

यह भी पड़े :श्रीलंका: रविवार को हुए 8 धमाकों में अब तक 290 लोगों की मौत, इमरजेंसी लगाने की तैयारी में सरकार https://newsup2date.com/international/sri-lankan-president-maithripala-sirisena-to-declare-nationwide-emergency-from-midnight/?preview_id=18387&preview_nonce=4be45a8b8f&preview=true&_thumbnail_id=18389

  • यही नहीं, एक और बहुत ही मजेदार ट्वीट हैः सनी देओल (Sunny Deol) के बीजेपी में शामिल होने पर, पाकिस्तान ने यूएन की तरफ दौड़ लगाई। वे लोग उसे हिंसक आदमी, जासूस कहते हैं। उन्होंने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक में उसका हाथ होने की बात कही है। और वे अब भी अपना हैंडपंप वापस मांग रहे हैं।
23 April, 2019

About Author

[email protected]