कोल्ड ड्रिंक ना मिलने पर महिला ने फ्लाइट में मचाया बवाल, बुलानी पड़ी पुलिस.. लोग बोले- पागल है क्या ?

नई दिल्ली: पुर्तगाल के लिसबन से स्पेन के मैलेगा जा रही एक फ्लाइट में एक महिला ने बवाल मचा दिया। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। ये बवाल किसी और चीज के लिए नहीं बल्कि फ्लाइट में Pepsi का इंतजाम ना होने के कारण हुआ।

Source-Daily Mail

भले ही आपको ये बात इतनी सी लग रही हो, लेकिन इस महिला के लिए ये मानो अमृत जैसा था। यही वजह है कि इस महिला ने ना सिर्फ हंगामा किया बल्कि चलती फ्लाइट में ही तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी, जिससे वहां मौजूद लोगों की जान पर बन आई।

दरअसल, इस महिला के पास एक वोडका की बोतल थी, जिसमें मिक्स करने के लिए उसे Pepsi की जरूरत थी। ताकी वो अपना ड्रिंक बना सके। महिला ने क्रू मेंबर्स से Pepsi देने को कहा तो जवाब में क्रू मेंबर्स ने कहा कि माफ कीजिए इस फ्लाइट में Pepsi का इंतजाम नहीं है। जैसे ही महिला ने ‘नहीं’ शब्द सुना वैसे ही उसका पारा सातवें आसमान पर चला गया, जिसके बाद उसने रोना, बिलखना और तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी।

Source-Daily Mail

यहां तक की गुस्से में महिला ने आग बुझाने के सिलेंडर को खोलना शुरू कर दिया था, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों की हालत खराब हो गई। महिला की इस हरकत के बारे में जब यात्रियों से पूछा को उनका कहना था कि समझ नहीं आ रहा था कि महिला को क्या हो गया था, वो किसी की नहीं सुन रही थी, कभी चिलाने लगती.. तो कभी गुस्से में फ्लाइट के शीशों पर हाथ मारने लगी.. इतने से भी जब बस नहीं चला तो लात भी मारनी शुरू कर दी।

https://www.dailymail.co.uk/embed/video/1892580.html

वहां मौजूद यात्रियों ने बताया कि क्रू मेंबर्स ने उसे फल का जूश भी दिया, लेकिन वो Pepsi पर अड़ी रही। इस दौरान वहां मौजूद पेसेंजर्स ने कहा कि आज तक के सफर में मैंने ऐसी महिला नहीं देखी। महिला के इस हरकत से बाकी के यात्री इतने गुस्से में थे कि उनके मुंह से सिर्फ एक ही शब्द निकल रहा था – पागल हैं ये तो..महिला की इस हरकत को देखते हुए उसे एयरलाइंस ने ‘worst airline passenger ever’ बताया यानी ‘आज तक की सबसे गंदी यात्री’। काफी मनाने के बाद भी जब वो नहीं मानी तो एयरलाइंस स्टाफ ने एयरपोर्ट पर इसकी जानकारी दी। जिसके बाद फ्लाइट लैंड होते ही उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।