इस तस्वीर को देखकर भन्ना जाएगा आपका भी दिमाग, गिनते रह जाओगे आंखें..जानें सच्चाई
रोचक खबरें

इस तस्वीर को देखकर भन्ना जाएगा आपका भी दिमाग, गिनते रह जाओगे आंखें..जानें सच्चाई

नई दिल्ली: मेट गाला 2019 में कई सितारों ने शिरकत की। कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। लेकिन एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है। हम दावे के साथ कह सकते हैं कि आपने इससे पहले ऐसी तस्वीर नहीं देखी होगी।

इस हॉलीवुड एक्टर ने किया गजब का मेकअप

मेट गाला 2019 में कई सितारों ने अपने रंग-बिरंगे और अजीबोगरीब ड्रेस से वाहवाही लूटी। लेकिन एक शख़्स ऐसे भी थे जिन्होंने ना केवल ड्रेस बल्कि अपने बेहद ट्रिपी मेकअप से कई लोगों को चौंका दिया। हॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड एक्टर एजरा मिलर एक मास्क के साथ इस इवेंट में पहुंचे थे। हैरानी तो तब हुई जब उन्होंने अपना मास्क हटाना शुरू कर दिया। उस मास्क के पीछे की असल तस्वीर ने तो सबको हैरानी में डाल दिया।

मेकअप इतना हैरान करने वाला था कि समझ नहीं आ रहा था कि चेहरे पर दिख रही 7 आंखों में से असली आंख कौन सी है। उनका मेकअप इतना ट्रिपी था कि उन्हें देखने भर से ही एक अजीब सिहरन पैदा हो रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक मिलर का ये मेकअप कनाडा की एक मेकअप आर्टिस्ट मिमी कोई ने तैयार किया है।

मिमी ने बताया कि मेट गाला 2019 की थीम कैंप थी। कैंप का मतलब है कि एक ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन जिससे हर इंसान को एक बार जरूर गुजरना चाहिए। उनके लुक में मौजूद कई सारी आंखें उन छिपी हुई लेयर्स का प्रतिनिधित्व कर रही थी, जिन्हें अक्सर लोग सामने लाना नहीं चाहते हैं।

मेकअप करने वाली आर्टिस्ट ने क्या कहा

मिमी ने एक मीडिया संस्थान को बताया कि इवेंट से पहले मेरी और मिलर की इस मुद्दे पर काफी बातचीत हुई थी और हम दोनों ही एक ऐसे लुक पर तैयार हुए जिसे मैं पहले एक बार तैयार कर चुकी थी। मैं बहुत उत्साहित थी कि एजरा इतना बोल्ड लुक इस इवेंट के लिए कैरी करना चाहते हैं। हमने इसके बाद इस लुक पर मेहनत करनी शुरू की थी।

मिमी ने आगे बताया कि उन्हें एजरा का कॉन्सेप्ट बेहद पसंद आया। मिमी ने कहा मुझे लगता है कि ये लुक कई तरह के इमोशन्स, आपकी पर्सनैलिटी के छिपे हुए हिस्से और एल्टर इगो को कई मायनों में दिखाता है। कई बार हम अपनी पर्सनैलिटी के कुछ संवेदनशील हिस्सों को दुनिया के सामने लाने में घबराते हैं लेकिन कभी-कभी हमें अपने आपको पूरी सत्यता के साथ दर्शाना चाहिए और जजमेंट की फीलिंग से घबराना नहीं चाहिए।

कैसे किया मेकअप?

मेकअप कैसे किया इस बारे में बताते हुए मिमी ने कहा कि हमने मेकअप की शुरुआत सुबह 4 बजे की थी और मुझे इस लुक को पूरा करने में पांच घंटों का समय लगा था। हालांकि ये लुक सुबह 9.30 बजे तक पूरा हो गया था। लेकिन मुझे पूरे दिन उनके साथ रहना पड़ा ताकि इस लुक को टचअप देती रहूं। क्योंकि हमने काफी सुबह इस लुक की शुरुआत कर दी थी, ऐसे में मेरे लिए जरूरी था कि मैं ऐसे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करूं जो पूरे दिन चल पाए।

8 मई, 2019

About Author

Awnish