लाखों रूपये की कार पर महिला ने पोत दिया गोबर, वजह आपको भी हैरान कर देगी

नई दिल्ली: एक आम आदमी का सपना क्या होता है। शहर में एक घर, गाड़ी और एक अच्छी सी नौकरी। जिसे लेकर वो गांव से शहर आता है। लेकिन ये सपना कईयों का सपना बनकर ही रह जाता है। वहीं दूसरी ओर जिसका सपना पूरा भी होता है तो वो उन चीजों की कदर नहीं करता है।

एक ऐसी ही तस्वीर गुजरात के अहमदाबाद से आई है। जहां एक महिला ने अपने कार पर गोबर पोत दिया। इसके पीछे की असल वजह क्या है ये तो पता नहीं लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि उस महिला ने ये फैसला अपनी कार को गर्मी से बचाने के लिए किया था। कार भी कोई सस्ती नहीं है, बल्कि कार की कीमत लाखों में है। कार की मालकिन ने अपनी लाखों की Corolla Altis कार पर गोबर की कोटिंग कर दी है।

ऐसा नहीं है कि हमारे देश में गोबर का इस्तेमाल नहीं होता है। हमारे देश में भी गोबर का इस्तेमाल किया जाता है लेकिन इस तरह तो बिल्कुल भी नहीं जिस तरह इस महिला ने किया है। इस महिला की हरकत को लेकर सोशल मीडिया में मजाक बनाया जा रहा है। इस तस्वीर को रूपेश दास नाम से एक व्यक्ति ने अपने फेसबुक में शेयर किया है। फेसबुक पोस्ट पर रूपेश ने लिखा है, ’45 डिग्री में अपनी कार को बचाने के लिए मिसेज सेजल शाह ने इस पर गोबर की कोटिंग की है।’ इस फेसबुक पोस्ट में कार की फोटो शेयर की गई है, जिसमें कार को गोबर की कोटिंग के साथ देखा जा सकता है।

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मालकिन ने गोबर की कोटिंग करते वक्त बदबू को कैसे झेला होगा। कुछ लोगों ने ये भी पूछ डाला है कि गोबर की कितने लेयर से व्हीकल ठंडी रहती है। आपको बता दें जिस पर ये गोबर का लेप किया गया है वो कार Corolla Altis है, हालांकि ये मॉडल पुराना है. फिलहाल Altis की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में 16.45 लाख रुपये है। इसमें 1.8-लीटर पेट्रोल और 1.4-लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन मिलता है