मां के लिए वोट मांगने के लिए सड़कों पर उतरी सोनाक्षी, अखिलेश यादव की पत्नी भी रही मौजूद

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार का दौर जारी है। हर सियासी पार्टी अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश में लगी है। बीजेपी के विजय रथ को रोकने में लगे महागठबंधन भी ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है। शुक्रवार को एक ऐसी ही तस्वीर देखने को मिली।

लखनऊ सीट पर लड़ाई रोचक बनाने की पूरी कोशिश की जा रही है। समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के पक्ष में शुक्रवार को उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने रोड शो किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी मौजूद रहीं। डिंपल ने लोगों से पूनम सिन्हा को वोट देने की अपील की।

हजरतगंज से शुरू हुआ यह रोड शो कैसरबाग, अमीनाबाद होते हुए नक्खास बाजार से घंटाघर तक गया। सोनाक्षी सिन्हा को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई है। इससे पहले पूनम सिन्हा ने जब अपना नामांकन दाखिल किया था। तब पटना साहिब से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने रोड शो किया था और पत्नी पूनम के लिए वोट भी मांगा था।

इससे पहले गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम सिन्हा के पक्ष में प्रचार करने उतरे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ मंच साझा कर कांग्रेस के खिलाफ वोट मांगा। इतना ही नहीं उन्होंने अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती की जमकर तारीफ भी की थी।