बड़ी खबर: अम्बेडकरनगर में भीषण डकैती,मात्र तीन मिनट में 20 लाख रुपये लूटकर फरार हुए बदमाश
उत्तर प्रदेश, ब्रेकिंग

बड़ी खबर: अम्बेडकरनगर में भीषण डकैती,मात्र तीन मिनट में 20 लाख रुपये लूटकर फरार हुए बदमाश

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश मेअप्राधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं.बिना किसी खौफ के बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

source:google

मात्र तीन मिनट के भीतर ही बदमाशों ने 20 लाख रूपए लूट लिया। मामला हैरतअंगेज कर देने वाला है ,लूट के बाद बदमाश फरार भी हो गए ,मामला उत्तर प्रदेश के टांडा थाने इलाके के छज्जापुर स्थित आईसीआईसीआई बैंक की है,जहाँ बदमाशों ने तीन मिनट के अंदर लूट की वारदात को अंजाम दिया है ,

source:google

मात्र तीन मिनट में लूट लिया 20 लाख

प्रत्यक्षदर्शी गार्ड ने बताया कि दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर दो बाइक से चार नकाबपोश बदमाश आये थे,उन्होंने आते ही फायरिंग शुरू कर दी ,जिसके बाद भगदड मच गयी ,मैंने रोकनेकी कोशिश की तो उन्होंने मुझ पर ही फायरिंग कर दी।मैं जान बचाकर भागा,बदमाशों ने करीब चार राउंड फायरिंग की,और मात्र तीन मिनट के भीतर बदमाश नकदी लूटकर फरार हो गए.

source:google

घटना की सूचना मिलते ही आननफानन में डीएम राकेश कुमार मिश्रा और एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र कई थानों की पुलिस केसाथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर एएसपी को लुटेरों को पकड़ने का निर्देश दिया। एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि, नकाबपोश चार बदमाशों ने आईसीआई बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के दौरान बदमाशों ने 20 लाख रुपए से अधिक की लूट की है। लुटेरों की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है।

27 August, 2019

About Author

[email protected]