उत्तर प्रदेश के विकास के लिए 65,000 करोड़ रूपये का निवेश,बदलेगी उत्तर प्रदेश की तस्वीर
उत्तर प्रदेश, ब्रेकिंग

उत्तर प्रदेश के विकास के लिए 65,000 करोड़ रूपये का निवेश,बदलेगी उत्तर प्रदेश की तस्वीर

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश न्यूज़, उत्तर प्रदेश में विकास का पहिया अब तेजी से दौड़ने वाला है। बहुत जल्द ही उत्तर प्रदेश की तस्वीरें बदलती दिखाई देंगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महंथ आदित्यनाथ की अगुआई में आज ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ ,जिसमे मुख्य अतिथि देश के गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हुए।

SOURCE:ANI

आज गृह मंत्री अमित शाह 65,000 करोड़ रुपये की लागत की 290 परियोजनाओं का भूमि पूजन करेंगे। इस मौके पर्व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि यूपी सरकार की परियोजनाओं के दूसरे ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह में पीएम मोदी ने कहा कि भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाया जाएगा। लोगों द्वारा टिप्पणी की गई। लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि b / w 2014-2019 केंद्रीय सरकार ने इसके लिए एक नींव रखने का काम पूरा किया।

यह भी पढ़े : कर्नाटक के 14 बागी विधायक अयोग्य घोषित,स्पीकर ने लिया फैसला

Uttar Pradesh News
उत्तर प्रदेश न्यूज़ SOURCE:OOGLE

जिलाधिकारी कौशल राज ने बताया कि गोमती नगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में भूमिपूजन समारोह का उद्घाटन सत्र सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक चलेगा.अमित शाह ने कहा कि हम लगातार बेहतर काम कर रहें हैं.उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की तारीफ भी की। आपको बता दें कि पहले इन्वेस्टर्स समिट का समापन करने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आए थे,ये दूसरा ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी है। बता दें की देश और दुनिया के तमाम इन्वेस्टर इस सेरेमनी में मौजूद हैं।

28 July, 2019

About Author

[email protected]