अखिलेश यादव की रैली में दिखा योगी जैसे दिखने वाला भगवाधारी, हाथ उठाकर किया अभिनंदन

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बाराबंकी में रैली की। लेकिन इस रैली में अलग ही तस्वीर नजर आई। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब सीएम योगी की शक्ल वाले एक शख्स को अखिलेश के साथ मंच साझा करते हुए देखा।

कौन था अखिलेश के साथ मंच साझा करने वाला भगवाधारी ?

  • बता दें, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल भगवाधारी वेष में था। वह शख्स सीएम योगी की तरह ही दिखाई दे रहा था, जिसे अखिलेश के साथ देखकर लोग हैरान और परेशान होने लगे।
  • लेकिन कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने ही उसकी असलियत से पर्दा उठा दिया। अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए जनता से कहा कि अब तो इनका भी समर्थन मिल गया कुछ चाहिए आपको। अखिलेश ने कहा कि यह जा रहे थे गोरखपुर लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए।

बता दें कि अखिलेश यादव शुक्रवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि बाराबंकी समाजवादियों का गढ़ रहा है। आपको चौकीदार भी हटाना है और ठोकीदार को भी हटाना है। अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन किया है तो जीत भी पक्की है।

अखिलेश यादव ने शनिवार को भी ट्वीट करते हुए कहा, हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं। ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं।बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब योगी का हमशक्ल शख्स को अखिलेश यादव की मंच पर देखा गया हो। इससे पहले फैज़ाबाद की चुनावी जनसभा में भी अखिलेश के साथ मौजूद रहे।

अखिलेश ने बाराबंकी में कहा कि कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हमने जान बूझकर कमजोर प्रत्याशी लड़ाए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बोरी से चोरी हो रही है और नौजवानों की नौकरी चोरी हो गई। जो लोग चाय वाला बनकर आए थे, अब चौकीदार बन गए।