बड़ी खबर: स्वामी चिन्मयानंद केस में आया नया मोड़,आज सुप्रीम कोर्ट में होनी है सुनवाई
उत्तर प्रदेश, ब्रेकिंग

बड़ी खबर: स्वामी चिन्मयानंद केस में आया नया मोड़,आज सुप्रीम कोर्ट में होनी है सुनवाई

नई दिल्लीः कानून की छात्रा का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुँच चुका है। इस मामले में अब न्य मोड सामने आया है,एक तरफ पुलिस का कहना है कि भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद द्वारा एफआईआर दर्ज की गई थी। प्राथमिकी की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की (कानून की छात्रा) 5C की मांग कर रही थी और मीडिया ट्रायल के लिए जाने की धमकी दे रही थी। उचित कानूनी कार्रवाई की जाए।

source:google

वहीँ दूसरी तरफ गुमशुदा लड़की ने मामला दर्ज कराया था कि मंत्री चिन्मयानंद ने बहुत सारी लड़कियों कि जिंदगी खराब कर चुका है और मेरे साथ भी उसने शोषण किया है। मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुँच चुका है और आज ही मामले की सुनवाई भी होनी है.

source:ani

मामले में आया नया मोड़

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), ओपी सिंह ने बताया कि लड़की को उसके दोस्त के साथ राजस्थान में पाया गया है। हमारी प्राथमिकता उसका पता लगाना था। पुलिस आगे की जांच करेगी और कार्रवाई करेगी। लड़की और उसके दोस्त को शाहजहांपुर लाया जा रहा है।

Image result for swami chinmayanand
SOURCE-GOOGLE

लड़की के साथ एक लड़का भी है मौजूद

वहीँ दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि कानून के छात्र फतेहपुर सीकरी पहुंच गए हैं और हम लिखित ईमेल अधिकारियों को भेज सकते हैं और वे सुरक्षा के साथ फिर से काम करेंगे।

SOURCE-GOOGLE

वह 2 1/2 घंटे में दिल्ली पहुंच सकती है। उसके साथ लड़का भी आएगा। पूरी सुरक्षा फिर से कराई जाएगी।कुल मिलाकर आज सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी और दूध का दूध पानी का पानी सब साफ़ हो जायेगा।

source:ani
30 August, 2019

About Author

[email protected]