सैमसंग गैलेक्सी नोट S10 (Samsung Galaxy Note S10) और सैमसंग गैलेक्सी नोट S10 प्लस हुआ लॉन्च
टेक्नाेलॉजी, ब्रेकिंग

सैमसंग गैलेक्सी नोट S10 (Samsung Galaxy Note S10) और सैमसंग गैलेक्सी नोट S10 प्लस हुआ लॉन्च

Technology News: सैमसंग अपनी अत्याधुनिक तकनीक के लिए दुनिया भर में फेमस हैं। सैमसंग के प्रशंसक बाकी फोन कम्पनी के मुकाबले कई ज्यादा है। आज हम सैमसंग के उपयोगकर्ता के लिए एक खशखबरी लाए हैं। कम्पनी ने नए नोट 10 की घोषणा की हैं। जो अब नए वेरिएंट में आएगा । हालांकि कुछ नए हार्डवेयर लॉन्च की देरी के बावजूद कम्पनी हर साल की तरह इस साल भी आपको अपने बेहद पसंदीदा नोट की सीरीज़ के साथ कुछ नया अनुभव करा पाएगी।

source-google

सैमसंग ने लॉन्च किया अपना नया फोन

सैमसंग लॉन्च करने जा रहा हैं सैमसंग गैलेक्सी नोट S10 (Samsung Galaxy Note S10) और S10 प्लस(Samsung Galaxy Note S10 Plus) इसमें बहुत सी नई तकनीक विकसित की गई है। इसमें ब्लूटूथ के नए पेन और गायरोस्कोप भी शामिल हैं। यह फोन जैक के बिना पहला सैमसंग का नोट डिवाइस हैं।

source-google

नोट 10(Samsung Galaxy Note S10) और नोट 10 प्लस(Samsung Galaxy Note S10 Plus) के फीचर्स

दो नए फोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 और नोट 10 प्लस दोनों फोनो में आम फोनो के मुकाबले बहुत ज्यादा बैटरी बैकअप हैं। इसमें डायनामिक एमोल्ड डिस्प्ले के साथ साथ स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी हैं। वायरलेस चार्जिंग के साथ नियमित चौड़े कोण और तस्वीर के लिए बैक में तीन कैमरे दिए गए हैं।आपको बता दे कि साधारण नोट 10 अभी भी S10 से बड़ा है। यह 6.3 इंच की स्क्रीन वाला शानदार फोन है और नोट 10 के मुकाबले नोट 10 प्लस 6.8 इंच बड़ा फोन है। नोट 10 प्लस में एक अतिरिक्त डेप्थविजन कैमरा है। जिसमे आप 3 डी स्कैन वस्तु का उपयोग कर सकते हैं। जिसमे आप फिर इंटरएक्टिव अवतार में जोड़ सकते हैं। और इसे 3 डी फ़ाइल के रूप में प्रिंट भी कर सकते हैं।

source-google

नोट 10(Samsung Galaxy Note S10) और नोट 10 प्लस(Samsung Galaxy Note S10 Plus) की लॉन्च की तारीख

सैमसंग कंपनी ने दोनों फोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 और नोट 10 प्लस को 7 अगस्त 2019 को लॉन्च कर दिया हैं। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है इस फोन को दुनियाभर में इसे 20 अगस्त 2019 को लॉन्च किया जाएगा ।

source-google
8 August, 2019

About Author

Shivam Thakur