Redmi Note 8 Pro: अक्टूबर 16 को होगा लॉन्च, जानिए खास बातें
टेक्नाेलॉजी

Redmi Note 8 Pro: अक्टूबर 16 को होगा लॉन्च, जानिए खास बातें

Xiaomi कंपनी धीरे-धीरे अपने नए फोन निकाले जा रही है जिसे देखकर काफी लोग उनके फोन के फैंस बने जा रहे है और उसी के साथ   9 अक्टूबर 2019 Redmi 8 लांच कर दिया हैं इसकी शुरुआती कीमत 7999 रुपये है। लेकिन कंपनी ने अब रुकने का नाम नहीं ले रही दिवाली में रेडमी सबसे ज्यादा धमाके दे रहे है और एक हिंट के जरिये उन्होंने बताया कि 16 अक्टूबर 2019 को दूसरा फोन Redmi Note 8 Pro भारत में लांच कर दिया जाएगा। कंपनी लॉन्च के दौरान कहा है कि इसी महीने 16 को  64MP क्वाड कैमरा बीस्ट लॉन्च किया जा रहा है।

source-google

Redmi Note 8 Pro Feature

Xiaomi Note 8 Pro शाओमी का पहला 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन है. इसके लिए कंपनी ने Samsung GW1 सेंसर को यूज किया है. भारत में Realme XT भी लॉन्च हो चुका है जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर और इन दोनों स्मार्टफोन की टक्कर होने की पूरी उम्मीद है.Redmi Note 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचजी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है.

यह भी पढ़े: छोटी डिस्प्ले के साथ आया ये बड़ा धमाका

source-google

Xiaomi Note 8 Pro का प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन में 2GHz का MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया गया है. ये प्रोसेसर गेमिंग के लिए बेहतरीन माना जा रहा है. Redmi Note 8 Pro में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. इसकी बैटरी 4,500mAh की है और ये 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

source-google

बिके 50 लाख फोन

 Xiaomi कंपनी ने हाल ही में कंपनी ने दावा किया है कि DiwaliWithMi सेल के दौरान 50 लाख से ज्यादा Xiaomi के डिवाइस बिक गए हैं. अब कंपनी भारत में दिवाली से पहले Redmi Note 8 Pro लॉन्च करके ज्यादा से ज्यादा बेचना चाहेगी. शायद यही वजह है कि कंपनी ने बैक टु बैक Redmi 8A और Redmi 8 लॉन्च किया है।

source-google
9 October, 2019

About Author

Ashish Jain