पॉप-अप सेल्फी कैमरे से लैस Oppo F11 Pro लांच, 48MP रियर कैमरा के साथ मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

नई दिल्ली। ड्यूल कैमरा फोन भारत में पॉप्युलर होने के बाद चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने भारत में अपना पॉप अप सेल्फी कैमरे वाला पहला फोन लांच कर दिया है। Oppo F11 Pro को शाम 7 बजे एक इवेंट के दौरान कंपनी ने लांच किया।

लांचिंग से पहले ही Oppo F11 Pro के ज्यादातर फीचर्स पहले ही सोशल मीडिया में लीक हो चुके थे। फोन के सभी फीचर्स लीक्स के मुताबिक ही रहे। वैसे इस फोन के ज्यादातर फीचर हाल ही में लांच हुए Vivo V15 Pro से मिलते जुलते हैं।

अब तक सामने आए लीक्स के मुताबिक, इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Oppo F11 Pro की माइक्रोसाइट के मुताबिक, 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्पले से Oppo F11 Pro लैस है। Oppo F11 Pro स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो से लैस है जो 90:90 तक दिया गया है।

6GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी के साथ Oppo F11 Pro लांच किया गया है। अच्छी बात यह है कि Oppo F11 Pro में इंटरनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। Oppo F11 Pro में अलग से मेमोरी कार्ड के लिए जगह दी गई है।

Oppo F11 Pro के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Oppo F11 Pro इसके साथ ड्यूल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश से लैस है। Oppo F11 Pro का प्राइमरी कैमरा 48MP सेंसर से लैस है। इस कैमरे का अपर्चर f/1.79 दिया गया है। फोन का रियर कैमरा बेहद कम रोशनी में भी बेहतर तस्वीर ले सकता है।

Oppo F11 Pro के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें Vivo V15 Pro की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। इसके अलावा Oppo F11 Pro में सुपरफास्ट VOOC 3.0 चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। Oppo के दावे के मुताबिक, VOOC 3.0 सुपरफास्ट चार्जिंग VOOC 1.0 के मुकाबले फोन चार्ज करने में 20 मिनट कम समय लगाता है।