ColorOS 7 version से गेम होंगे ज़्यादा अपडेट
खेल Junction, टेक्नाेलॉजी

ColorOS 7 version से गेम होंगे ज़्यादा अपडेट

हाल ही में बहुत सारे नए फ़ोन लांच हुए है। Mi, Google और भी बहुत सारी कंपनियों ने कुछ ही वक़्त पहले नए फ़ोन लॉन्च किए थे। अब एक और नया फ़ोन लांच होने जा रहा है जो की Oppo कंपनी द्वारा लांच किया जा रहा है। Oppo का ColorOS 7 version 20 नवंबर को China में लांच होगा। Oppo इस महीने के अंत में ColorOS 7 को लॉन्च करेगा और लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम प्राप्त करने वाले फोन में से एक Reno 10x Zoom होगा। Oppo ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही ColorOS 7 को Reno 10x Zoom संस्करण से जोड़ना शुरू कर देगा।

Source-google

RealMe में भी आएगा ColorOS version

ColorOS 7 सिर्फ Oppo फोन पर ही नहीं बल्कि Realme फोन पर भी देखा जाएगा। Realme ने Oppo के उप-ब्रांड के रूप में शुरुआत की और तब से एक स्वतंत्र नाम बन गया है, लेकिन अभी भी Realme अपने फोन पर ColorOS का उपयोग करता है। Realme इंडिया के सीईओ(CEO) माधव सेठ(Madhav Seth) ने हाल ही में पुष्टि की है कि Realme फोन ColorOS पहले से ही बना रहा है और आगे भी बनाता रहेंगा। उन्होंने यह भी बताया कि Realme फोन को ColorOS 7 का एक विशेष रूप से Customized version मिलेगा, जो Oppo फोन पर ColorOS 7 से काफी अलग लग सकता है।

Source-google

Oppo जल्द ही लांच करेगा Oppo Reno S

Oppo जल्द ही ऑल-न्यू Oppo Reno S स्मार्टफोन को लांच कर सकता है। Oppo Reno S में पीछे की साइड 64MP Primary sensor की सुविधा और  65W सुपर VOOC 2.0 फास्ट-चार्जिंग तकनीक होने की उम्मीद है। दिसंबर के शुरुआती दिनों में फोन का फर्स्ट लुक लांच किया जाएगा, जिसकी कीमत लगभग 40,000 रुपये होगी। वहीं ColorOS 7 डार्क मोड, फ़ोकस मोड, एक अनुकूलित नियंत्रण केंद्र या त्वरित सेटिंग्स मेनू और बेहतर फ़ाइल प्रबंधन सुविधाओं जैसी सुविधाओं के साथ शुरू हो सकता है। 20 नवंबर को रिलीज़ होने वाले ColorOS 7 के साथ Realme भी  ColorOS 7 के अपने विशेष संस्करण की घोषणा करेगा।

Source-google
5 November, 2019

About Author

Rachna