छोटी डिस्प्ले के साथ आया ये बड़ा धमाका
टेक्नाेलॉजी

छोटी डिस्प्ले के साथ आया ये बड़ा धमाका

आपने काफी तकनिकी(साइंस फिक्शन) फिल्में तो देखी होगी, उस फिल्म में कई तरीके के टेक्नोलॉजी देखी होगी जिसमें अलग तरीके के गैजेट और फोन तो देखें ही होंगे, आजकल वैसे भी फोनों  की कंपनी में मुकाबला चालु है फेस्टिवल सीजन में काफी फोन नए भी लांच किए जा रहे है लेकिन क्या आप इस समय में एक छोटा सा फोन लेकर बाहर निकलना पसंद करेंगे। जी हां आज हम आपके लिए ये एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे है जिसे देखने के बाद आप मजबूर हो जाएंगे इसे लेने के लिए।

source-Source

वीडियो के जरिये फोन दिखाया गया

सोशल मीडिया  में एक फोन तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें एक छोटा सा फोन दिखाई दे रहा है जो नीले, सोना, मैजेंटा और सियान हरे रंग का हैं फोन इस तरीके से डिज़ाइन किए गए है जो चारों ओर  से चमक मारता है वीडियो में देखने से इस बात को साबित किया जाना ज्यादा आसान होगा। हैरानी की बात यह है कि फोन में सिंगल रियर कैमरा और उसके नीचे फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

source-twitter

एंडी रुबिन ने बनाया फोन

इस फोन को एंडी रुबिन ने बनाया है जो कि गूगल की कंपनी में काम कर चुके हैं साथ ही वो कंप्यूटर प्रोग्रामर, इंजीनियर भी है इस ही लिए उन्होंने इस फोन को भी बनाया हैं। एंडी ने ऐसे काफी तरीके के टेक्नोलॉजी का आविष्कार किया है। उनके लिए इस फोन को बनाना कोई नै बात साबित नहीं होती। एंडी को एंड्राइड सिस्टम ऑपरेट करने का श्रेय भी दिया जाता हैं।

source-twitter

ट्वीटर में दिखी झलक

एंडी रुबिन ने अपने फोन की झलक ट्विटर में अपने अकाउंट में दिखाई जिसे देखकर काफी लोगों ने इसे लेने का मन बन लिया हैं। वैसे फोन का असली नाम अभी सामने नहीं आया है लेकिन फिर एंडी ने इस  फोन को एसेंशियल जेम (ESSENTIAL GEM) का नाम दिया हैं। एंडी ने कहा है कि ये फोन एक तरीके का जेम ही है जिसे लेने के लिए हर कोई आएगा।

source-twitter
9 October, 2019

About Author

Ashish Jain