परुलिया में योगी आदित्यनाथ ने की रैली, कहा- BJP की सरकार बनी तो तख्ती लेकर घूमेंगे TMC के गुंडे

0
32
साभार: Google

पश्चिम बंगाल: हेलीकॉप्टर उतरने की इजाजत ना मिलने पर भी उत्तर प्रदेश के सीएम बंगाल पहुंच गए, हालांकि योगी आदित्यनाथ रोड के जरिए पश्चिम बंगाल पहुंचे, इधर उन्होंने पुरुलिया में रैली की। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने ममता सरकार को जमकर घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि यहां की मुख्यमंत्री शारदा चिचफं चिटफंड घोटाले में शामिल भ्रष्ट अधिकारी को बचाने का काम कर रही है।

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा कि यह भ्रष्ट अधिकारी सीबीआई के सामने पेश हो। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीएम ने यू टर्न लिया और कहा कि हम सहयोग के लिए तैयार हैं। अगर सहयोग के लिए तैयार ही थी तो धरने पर क्यों बैठी हैं। इस राज में बहुत कुछ छिपा हुआ है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल की सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है। उन्होंने कहा कि ममता ने दुर्गा पूजा को रोक कर मोहर्रम को अनुमति दे दी। उस समय हाईकोर्ट ने सरकार को फटकार लगाई थी। ममता कह रही हैं कि यूपी संभल नहीं रहा है। मैं कहना चाहता हूं कि यूपी अच्छे से संभाल रहे हैं। बंगाल में हमारी सरकार आई तो टीएमसी के गुंडे तख्ती लटकाकर घूमेंगे

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे यहां भी पंचायत और स्थाई निकाय के चुनाव हुए लेकिन हिंसा नहीं हुई। लेकिन बंगाल में पंचायत चुनाव में बीजेपी के कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या की गई। पीएम मोदी ने गांव, गरीब और समाज के तमाम तबके के लिए काम किया है, लेकिन टीएमसी गरीबों की योजनाएं रोक रही है। अब बारी बंगाल की है। हम बंगाल की तस्वीर बदलेंगे। पीएम मोदी का पूरे विश्व में सम्मान दिया जाता है, क्योंकि उनका काम बोल रहा है। आज किसान से लेकर हर गरीब खुश है। हर किसान को छह हजार रुपये देने की बात की गई है। इससे सीधा पैसा किसानों को मिलेगा। पीएम के फैसले से बंगाल के किसानों को लाभ मिलेगा। टीएमसी की सरकार बेईमान है। टीएमसी को नैतिकता के आधार पर सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है। योगी आदित्यनाथ ने रैली के दौरान मंच से ‘गर्व से कहो हम हिंदू हैं’ का नारा भी लगाया।