fbpx

शादी का जोड़ा पहनकर पेपर देने कॉलेज पहुंची लड़की, परीक्षा के बाद की शादी-हो रही तारीफ

पुणे। शादी का दिन दूल्हा और दुल्हन के लिए बेहद खास होता है। गृहस्थ जीवन में प्रवेश करने से पहले जहां दूल्हा-दुल्हन रस्मों और दूसरे कारणों के चलते ठीक ढंग से मेहमानों से भी नहीं मिल पाते, वहीं महाराष्ट्र की एक लड़की ने मिसाल पेश की है। शादी से चंद घंटे पहले दुल्हन सबकुछ छोड़-छाड़कर कॉलेज में अपना पेपर देने पहुंची। वह सीधे शादी का जोड़ा पहनकर कॉलेज पहुंची और पेपर देने के बाद ही उसने शादी की।

पुणे की रहने वाली पल्लवी का गुरुवार को सिंहगद कॉलेज में पेपर था। इसी दिन पल्लवी की सुबह मंगनी हुई थी और शाम में शादी होनी थी। दूसरी तरफ सिंहगद कॉलेज में पल्लवी का पेपर भी था। दोपहर दो बजे से 3 बजे तक पल्लवी को कॉलेज पहुंचकर पेपर देना था।

मंगनी का कार्यक्रम जैसे ही खत्म हुआ पंरपरागत मराठी दुल्हन के लिबास में पल्लवी ने परीक्षा देने का फैसला किया। स्कूटी पर सवार होकर वह किसी जानकार के साथ कॉलेज पहुंची और अपना पेपर दिया। इस एक घंटे के दौरान पल्लवी पूरे कॉलेज में आकर्षण का केंद्र बनी रही। लाल नौआरी साड़ी में पल्लवी बेहद सुंदर लग रही थी। उन्होंरने काफी जूलरी पहन रखी थी और बालों को फूलों से सजा रखा था।

परीक्षा खत्म होने के तुरंत बाद पल्लवी की हल्दी रस्म भी होनी थी। इन सबके बावजूद पल्लवी ने अपना पूरा पेपर दिया। परीक्षा हाल में मौजूद दूसरे छात्रों और टीचरों ने परीक्षा खत्म होने के साथ पल्लवी को बधाई दी और इसके बाद वह तुरंत हल्दी रस्म के लिए वहां से निकल गई।

सारी रस्मों के बाद आखिरकार गुरुवार रात पल्लवी और विशाल भारेकर विवाह के बंधन में बंध गए। पल्लवी के परिवार वालों ने बताया कि विशाल पेशे से सिविल इंजीनियर हैं। शादी की तारीख पहले ही दोनों पक्षों ने तय कर दी थी, लेकिन उसी दिन पेपर की डेट भी पड़ गई। ऐसे में पल्लवी ने अपना पेपर नहीं छोड़ने का फैसला लिया। ससुराल और मायके दोनों ही पक्ष के लोगों ने पल्ल्वी के परीक्षा देने के फैसले का समर्थन किया।