fbpx

बेटे आकाश की शादी पर मुकेश अंबानी ने लौटाई मुंबई के 50 हजार पुलिसवालों के चेहरों पर मुस्कान, हो रही तारीफ

नई दिल्ली। भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी शनिवार को विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में जश्न का अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है। इन सबके बीच मुकेश अंबानी लगातार मुंबई में लोगों को खुशियां बांट रहे हैं। हर वक्त मुंबई की सुरक्षा में तैनात रहने वाली मुंबई पुलिस के जवानों को भी मुकेश अंबानी ने बेटे की शादी पर मिठाइयां भेजकर सबका दिल जीत लिया है।

दरअसल, मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश की शादी से पहले मुंबई पुलिस के करीब 50 हजार पुलिसकर्मियों को मिठाई के पैकेट भिजवाएं हैं। एक पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि शहर के हर थाने में रिलायंस इंडस्ट्रीज की तरफ से मिठाइयों के डिब्बे भेजे गए हैं। मिठाई के डिब्बों के साथ एक कार्ड भी है, जिसमें मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और उनके बच्चों का नाम है। इस कार्ड के जरिए मुकेश अंबानी ने विवाह के बंधन में बंधने जा रहे आकाश और श्लोका के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगी हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम पुलिसवालों को अपने काम की वजह से खुशियों में शामिल होने का मौका कम ही मिलता है। यदि दुनिया के 13वें सबसे अमीर शख्स हमारे पुलिसवालों के साथ अपनी खुशियां बांट रहे हैं, तो यह हम सबके लिए खुशी का मौका है। खुशियां बांटने का ऐसा बढ़िया तरीका हमने कभी नहीं देखा। बता दें कि इससे पहले अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के वक्त भी मुकेश अंबानी ने दिव्यांगों को उनकी पसंद का खाना खिलाया था। मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी ईशा अंबानी अक्सर ऐसे चैरिटी वर्क करते रहते हैं।