WWE Summer Slam 2019: बेहतरीन रही 2019 की समरस्लैम, रिजल्ट जानकर रह जाएंगे हैरान
खेल Junction, ब्रेकिंग

WWE Summer Slam 2019: बेहतरीन रही 2019 की समरस्लैम, रिजल्ट जानकर रह जाएंगे हैरान

Khel Junction: WWE Summer Slam 2019 : डब्ल्यूडब्ल्यूई में फिलहाल में हुई समरस्लैम की जंग। बहुत से खिलाड़ी हारे और जीते लेकिन ज्यादातर रिजल्ट चौकाने वाले रहे। आइये जानते है कि कौन से खिलाड़ियों ने जीता खिताब।

source-google

गोल्डबर्ग बनाम डॉफ ज़िग्गलर

डब्ल्यूडब्ल्यूई के खतरनाक खिलाड़ी गोल्डबर्ग जिनकी फाइट डॉफ ज़िग्गलर से हुई। मात्र कुछ मिनटों में गोल्डबर्ग ने डॉफ को बेहाल कर दिया और अपनी स्पेयर से धूल चटा दी। यह मैच एकतरफा लग रहा था क्योंकि गोल्डबर्ग जैसे प्लयेर ने कई दिग्गज खिलाड़ियों को हराया है। जैसे ब्रॉक लेसनर, रॉक और कई खिलाड़ियों को हरा चुके हैं। डॉफ ज़िग्गलर भी अच्छे प्लयेर हैं लेकिन वो गोल्डबर्ग के सामने नहीं टिक पाए।

source-google

कोफी किंग्स्टन बनाम रैंडी ऑर्टन

यह मुकाबला काफी बेहतरीन रहा दोनों ने एक दूसरे को टककर की लड़ाई दी। दोनो ही एक दूसरे पर हावी रहे। यह फाइट बहुत देर तक चली दोनों लड़ते रहे लेकिन इस मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकल पाया।

source-google

ब्रे वायट नज़र आए बेहद ही खूंखार अंदाज में

ब्रे वायट ने अपने नए अंदाज़ से डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में की वापसी। अपने विरोधी फिन बैलर को करा हाल बेहाल। फिन बैलर को ब्रे वायट ने पछाड़ दिया। यह फाइट बहुत रोमांचक रही। आखिर में फिन बैलर टॉप रोप से कूदे जरुर लेकिन ब्रे वायट ने उन्हें पकड़ लिया और जीत दर्ज की।

source-google

ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस (यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

यह मैच बेहद देखने लायक था। यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की एंट्री हुई। मैच शुरु होते ही लैसनर ने रॉलिंस के रिब्स पर अटैक किया। लगातर लैसनर वहीं अटैक करते रहे। लैसनर ने सुपलेक्स मारा लेकिन रॉलिंस खड़े हो गए। यह मैच काफी घमासान रहा। सेथ रोलिंस भी बेहतरीन लड़े। यह घमासान मैच चलता रहा और मैच के अंत में लैसनर ने एफ 5 का प्रयास किया लेकिन रॉलिंस ने पहले किक मारी और फिर लैसनर को फिनिशिंग मूव मारकर जीत दर्ज की। यह दूसरा मौका है जब रॉलिंस ने जीत यूनिवर्सल टाइटल को अपने नाम किया हैं।

source-google
12 August, 2019

About Author

[email protected]