क्या सच में 7 बजे धोनी का खेल होगा फिनिश !
खेल Junction

क्या सच में 7 बजे धोनी का खेल होगा फिनिश !

खेल जगत खास करके क्रिकेट जगत में जब से साउथ अफ्रिका के खिलाफ 3 टेस्ट मैच की सीरिज के लिए खिलाड़ियों के नाम की लिस्ट जारी हो चुकी है। साथ ही 11 सितंबर की रात को मौजूदा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो को साझा किया है, जिसके बाद से अकटलों का बाजार गर्मा गया है।

source-ani

इसमें विराट कोहली ने लिखा कि ‘ये मैच मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। खास रात, इस शख्स ने मुझे इस तरह भगाया जैसे कोई फिटनेस टेस्ट हो।’ कोहली द्वारा ट्वीट करते ही फैन्स को लगा कि महेंद्र सिंह धोनी अब क्रिकेट जगत से संन्यास लेने वाले हैं।

source-ani

वहीं अगर अटकलों की माने तो आज भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शाम के 7 बजे क्रिकेट के सभी अंतरराष्ट्रीय फॉम से संन्यास की घोषणा करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस ख़बर के बाद धोनी के फैन्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। लेकिन फिलहाल किसी को इस ख़बर की पुष्टि नहीं है।

source-ani

वहीं अगर हम भारतीय नेश्नल क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद की मानें तो उन्होंने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अभी कोई खबर सामने नहीं आई है, जो खबरे चल रही हैं वो गलत हैं। जिसके बाद फैन्स की जान में जान आई और साथ ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल नहीं इस खबर को कुछ हद तक ब्रेक लग गया।

12 September, 2019

About Author

Ashish 08