Payload Mode हुआ लाइव PUBG मोबाइल यूज़र्स के लिए
खेल Junction

Payload Mode हुआ लाइव PUBG मोबाइल यूज़र्स के लिए

Player Unknown Battleground (PUBG) एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम है। जिसे दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम कंपनी ब्लूहोल की सहायक कंपनी PUBG Corporation द्वारा बनाया गया है। PUBG अपने गेम में कुछ अपडेट करना चाह रही थी जोकि अब मुमकिन हो चुका है। डेवलपर्स काफी समय से Payload Mode को बग और इश्यू से फ्री बनाने में लगे थे और अब 23 अक्टूबर को यह मोड सभी प्लेयर्स के खेलने के लिए रिलीज कर दिया जाएगा।

Source-google

नया Payload Mode लांच

Version 0.15.0 के आने के साथ ही PUBG Mobile ने जानेमाने बैटल रॉयल गेम (Battle Royal Game) के लिए नया Payload मोड को हाल ही में रोल आउट किया गया है। इस नए अपडेट के साथ यूजर्स को Payload मोड मिलेगा और आज से इस नए मोड को खेल सकेंगे। PUBG Mobile के नए अपडेट के रोल आउट के बाद भी प्लेयर्स Payload मोड नहीं खेल पा रहे थे।  इसे लेकर कई गेमर्स ने नाराजगी जताई थी। आज से प्लेयर्स नए बैटल Payload मोड को एक्सेस कर सकेंगे।

Source-google

क्या है ख़ास 0.15.0 अपडेट में

हाल ही में 0.15.0 अपडेट 16 अक्टूबर को रिलीज़ हुआ था जिसमें कुछ नए एडीशन और अपग्रेड डाले गए थे। इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जिनमें शूट करने और गैस कैन को एक्सप्लोड करने की भी योग्यता है, साथ ही दीवारों पर भी चढ़ा जा सकता है। इसके अलावा इस अपडेट में नई Desert Eagle हैंडगन और BRDM-2 Amphibious गाड़ी भी जोड़ी गई है। इसके अलावा इसमें काफी कुछ बदलाव भी हैं जो कि गेम में जोड़े गए हैं। गेम में Halloween थीम वाले आइटम डाले गए हैं। UMP को UMP45 में और UAZ को BRDM-2 में बदला गया है।

Source-google

PUBG से भी होता है नुकसान

PUBG मोबाइल का ऐसा गेम जिसके पीछे लोग दीवाने से हो गए थे। अपने अपने काम को छोडकर सभी इस गेम को खेलने में लगे रहते थे और कई लोगो ने इस गेम को लगातार खेलने की वजह से सरदर्द की शिकायत बताई थी तो कई लोगो ने इस गेम की वजह से अपनी जान भी गवा दी थी। इस गेम के बारे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस गेम ने कई लोगो के मानसिक संतुलन को भी हिला दिया था।

Source-google
24 October, 2019

About Author

[email protected]