भारत-पाक मैच से पहले फिर वायरल हुआ ‘बाप-बाप होता है’ एड, फैंस बोले- इस बार TV नहीं LED तोड़ना

Sports Desk: क्रिकेट जगत का महाकुंभ कहे जाने वाले वर्ल्ड कप की चर्चा दुनिया के हर कोने में है। ऐसे में बाकी देश के अलावा दुनिया की निगाहें सिर्फ दो टीमों के मैच पर टिकीं है। वो देश वही है जो आप सोच रहे हैं। जी हां भारत और पाकिस्तान। 16 जून को इंग्लैंड के मैनचेस्टर ग्राउंड में कोहली ‘ब्रिगेड’ की भिड़ंत पाकिस्तानी ‘सेना’ से होने जा रही है।

भारत-पाकिस्तान के मैच का इंतजार दुनिया को किस तरह से है इसका अंदाजा स्टार स्पोर्ट द्वारा बनाए गए नए एड(Mauka Mauka video) से लगा लीजिए। भारत की तरफ से स्टार स्पोर्ट्स ने हर बार की तरह एक और ऐसा एड बनाया है। जिसे देखकर कोई भी भारतीय फैन अपनी हंसी (Mauka Mauka video) नहीं रुक पा रहा है।

source-google

एड से पहले आपको मैच की जानकारी दे देते हैं। विश्व कप 2019 में दोनों टीमों के बीच 16 जून को मैच खेला जाना है। हर बार की तरह इस मैच का सभी क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इतंजार है। लेकिन इस बार मैच वाले दिन फादर्स-डे भी है, जिसके चलते पाकिस्तान टीम का बहुत ही मज़ाक उड़ाया जा रहा है। क्योंकि सोशल मीडिया में हमेशा से भारत को पाकिस्तान(Pakistani fans angry) के बाप से जाना जाता है।

source-google
source-twitter

आप सभी को भारत और पाकिस्तान के ज्यादा मैच देखने को नहीं मिल पाते हैं। लेकिन आईसीसी के टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान का मैच देखने को मिल जाता है। ऐसा नहीं है की स्टार स्पोर्ट्स ने मौका-मौका(Mauka Mauka video) एड पहली बार बनाया हो।

source-twitter

इसकी शुरुआत स्टार स्पोर्ट्स ने 2015 के विश्वकप से की थी। जब से मौका-मौका को लेकर ये एड लोकप्रिय रहा है। और ये एड उसी समय रिलीज किया जाता है जब इंडिया के सामने पाकिस्तानी टीम का मुकाबला होता है।

source-twitter

2019 के विश्वकप के लिए भी स्टार स्पोर्ट्स ने इस मौका-मौका एड का नया वर्जन बनाया है। इस एड में पाकिस्तान का मजाक बनाया गया है। पाकिस्तानियों को ये एड पसंद(Pakistani fans angry) नहीं आया तो वह अपनी नाराजगी जता रहे हैं।

source-google

कोई 16 जून का इंतजार करने की बात कह रहा है, तो कई पाकिस्तानी प्रेमी इस बार इतिहास बदलने की बात पर अड़े हुए हैं। लेकिन इतिहास किसका बदलेगा ये कहने की जरूरत नहीं है। अगर वाकई में इतिहास बदलने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी भारत का सामना करने आते तो तस्वीर कुछ और ही होती। खैर समय आने दीजिए पता चल ही जाएगा कि आखिरी बाप(इंडिया) कौन है और बेटा(पाकिस्तान) कौन है।