कबड्डी की जंग में आज दो मुकाबले में कांटे की टक्कर
खेल Junction

कबड्डी की जंग में आज दो मुकाबले में कांटे की टक्कर

खेल Junction: आज प्रो कबड्डी लीग में दो अहम मुकाबले होने जा रहा है। आज का पहला मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के बीच होने जा रहा है। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला जरूरी होगा क्योंकि एक तरफ बेंगलुरु बुल्स इस सीजन की दूसरी जीत की तलाश में होगी। वही दूसीर तरफ गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स चाहेगी कि टीम अपनी जीत से खाता खोलकर इस सीजन में शुरुआत करे। आज का मुकाबला हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में होगा।

source-google

इस बार प्रो कबड्डी लीग के नियम में एक बड़ा बदलाव किया है। इस सीजन में राउंड राँबिन फॉर्मेट में खेला जाना है। इस फॉर्मेट में एक टीम-दूसरी टीम के खिलाफ 2 मैच खेलेगी। टूनामेंट के लास्ट में जो 6 टीम अंकतालिका के पायदान में ऊपर होगी, उन टीमों के बीच प्रो कबड्डी लीग का क्वालीफाई मुकाबला खेला जाएगा।

source-google

आज का दूसरा मुकाबला

आज का दूसरा मुकाबला तमिल थलाइवाज और तेलुगू टाइटंस के बीच होने जा रहा है। तमिल थलाइवाज की टीम आज बहुत ही शानदार प्रदर्शन करने के जोश से उतरेगी। क्योंकि टीम अपना पहला मैच जीतकर टूर्नामेंट की शुरुआत करना चाहेगी। आज का मुकाबला हैदरबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में होगा।

source-google

तेलुगू टाइटंस के लिए यह मैच बहुत ही अहम होगा। तेलुगू टाइटंस की शुरुआत बेहद निराशाजनक हुई है। अपने पहले ही मैच में यू मुंबा की टीम मिली करीबी शिकस्त से उभरकर आज के मैच को जीतना चाहेगी यू मुंबा ने सीजन के पहले मैच में शनिवार को तेलुगू टाइटंस को 34-32 से हरा दिया।

source-google
21 July, 2019

About Author

Shivam Thakur