इरफ़ान पठान और हरभजन सिंह करेंगे तमिल फिल्म में डेब्यू
खेल Junction, बॉलीवुड Talkies

इरफ़ान पठान और हरभजन सिंह करेंगे तमिल फिल्म में डेब्यू

आप सभी को ये सुनकर हैरानी होगी कि क्रिकेट जगत में अपनी शानदार पारी खेलने के बाद अब ये दोनों क्रिकेटर्स फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। पहले हम बात करते हैं इरफ़ान पठान(Irfan pathan Movie) की। ये आल राउंडर प्लेयर अपनी नयी पारी को खेलने के लिए पिच पर उतर चुके हैं, और वो पिच है तमिल फिल्म की। विक्रम अभिनीत फिल्म ‘विक्रम 58’ (संभावित टाइटल) में इरफ़ान पठान (Irfan pathan Movie) एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगे।

source-google

इरफ़ान ने किया ट्वीट

अपने इस नए प्रोजेक्ट बे बारे में इरफ़ान ने खुद ट्वीट किया है कि ‘न्यू वेंचर न्यू चैलेंज और मैं इसके लिए तैयार हूं’ बड़े पर्दे पर अभिनय करने का उनका यह पहला मौक़ा है। क्रिकेट संन्यास लेने के बाद इरफ़ान (Irfan pathan Movie) मैचों के दौरान अक्सर कमेंट्री करते हुए नज़र आते हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन अजय गणनमुथु कर रहे हैं, जिन्होंने इस ख़बर को ट्विटर पर शेयर किया है। ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़े: New President Of BCCI: BCCI के नए कप्तान बने सौरव गांगुली, 10 महीने का होगा कार्यकाल

source-twitter

इरफ़ान का करियर

इरफ़ान ने अपने करियर में 173 मैच खेले हैं और 301 विकेट लिये हैं। उनका रनों का औसत 26.51 कहा है, जबकि बॉलिंग औसत 28.02 रहा है। जानकारी के अनुसार, इरफ़ान की डेब्यू फ़िल्म एक स्टाइलिश एक्शन फ़िल्म होगी। अजय ने लिखा है कि उन्हें इरफ़ान को नए अवतार में पेश करने का बेसब्री से इंतज़ार है।

source-google

हरभजन सिंह भी नहीं रहे पीछे (Harbhajan Singh movie)

इरफ़ान पठान के साथ-साथ हरभजन सिंह भी तमिल फिल्म(Harbhajan Singh movie) की पिच पर उतर चुके हैं। हरभजन सिंह(Harbhajan Singh movie) तमिल अभिनेता एन. संतानम की फिल्म ‘दिक्कीलोना’ से तमिल फिल्म जगत में कदम रखेंगे। हरभजन ने अपने ट्विटर एकाउंट से इस बारे में जानकारी साझा की है। फ़िल्म का नाम Dikkiloona है। वैसे हरभजन पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं।

source-twitter
15 October, 2019

About Author

Ashish Jain