Mukesh Ambani की दिवाली पार्टी में पहुंचे क्रिकेट सितारे, ऐसे जमा माहौल
खेल Junction, देश, बिजनेस

Mukesh Ambani की दिवाली पार्टी में पहुंचे क्रिकेट सितारे, ऐसे जमा माहौल

दिवाली आते ही सभी लोग आपस में मिलना जुलना शुरू कर देते है। वहीं बॉलीवुड में भी दिवाली में ज़्यादातर सारे अभिनेता और अभिनेत्री अपने अपने घरों में दिवाली की पार्टी देना शुरू कर देते है। आज भी हम बात करेंगे एक ऐसे ही दिवाली पार्टी की जो की एक उद्योगपति ने दी। गुरुवार को जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपने परिवार सहित अपने दोस्तों को दिवाली की पार्टी दी। इस पार्टी में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की आईपीएल टीम (IPL Team) और उनकी पत्नियों ने भाग लिया।

Source-google

कौन-कौन शामिल हुआ

अभिनेत्री हेज़ल कीच (Hazal Keech) अपने पति और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ पार्टी में पहुंची। युवराज जहां लाल कुर्ते के साथ काले रंग के कुर्ते पाजामे में नजर आ रहे थे, वहीं हेज़ल काले वन-शोल्डर टॉप, ब्लू लहंगा और ऑरेंज दुपट्टे में दिख रही थीं। दोनों मुस्कुराए और कार्यक्रम स्थल के बाहर तस्वीरें खिंचवाईं। हेज़ल कीच (Hazal Keech) इन दिनों आमिर की बेटी इरा खान के निर्देशन में काम कर रही है।

Source-google

अभिनेत्री सागरिका घाटगे ज़हीर के साथ पहुंची पार्टी में

अभिनेत्री सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) भी बहुत शानदार लग रही थी। वह एक साधारण लाल पोशाक में देखी गई, जिसे एक काले और सुनहरे दुपट्टे के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने बालों को एक पोनीटेल कर रखी थी और ज़हीर के साथ में तस्वीरें खिंचवाईं। ज़हीर एक शाइन वाले काले कुर्ते पाजामे में नज़र आ रहे थे।

Source-google

भाई अनंत और उनकी पत्नी श्लोका भी पहुंचे पार्टी में

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी और बिसनेस वूमेन ईशा अंबानी (Isha Ambani) उनके भाई अनंत(Ananat) और उनकी पत्नी श्लोका (Shaloka) को देखा गया। ईशा ने अपने फैंस को साड़ी में अपने गॉर्जियस नए लुक भी दिखाए। इंस्टाग्राम पर ये भी लिखा गया कि, “ईशा अंबानी साड़ी में खूबसूरत लगती हैं।” “वह इस साड़ी में कितनी सुंदर लग रही है,” ईशा की मां नीता अंबानी ने पार्टी में एक चमकदार गुलाबी लहंगा पहना था।

Source-google

इंस्टाग्राम पर हेज़ल के साथ इरा खान

हेज़ल जल्द ही अंग्रेजी प्ले यूरिपाइड्स मेडिया में एक भूमिका निभाएंगी, जो आमिर खान की बेटी इरा खान के निर्देशन की पहली फिल्म है। पिछले महीने की शुरुआत में इरा ने इंस्टाग्राम पर हेज़ल के साथ अपनी एक तस्वीर अपलोड की। इरा खान ने ये भी कहा कि ‘एक मित्र के रूप में हेज़ल अच्छी है लेकिन एक अभिनेता के रूप में आपके साथ काम करना आश्चर्यजनक है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि हम क्या बनाते हैं।’

Source-google
25 October, 2019

About Author

[email protected]