PUBG को कड़ी टक्कर दे रहा है Call Of Duty Mobile गेम
खेल Junction, टेक्नाेलॉजी, देश

PUBG को कड़ी टक्कर दे रहा है Call Of Duty Mobile गेम

उरी फिल्म के बारे में सबको पता होगा और उस फिल्म के सीन से भी आपलोग वखिफ होँगे। छिप कर दुश्मनों को मरने और छिपे हुए दुश्मनों को मारने का अलग ही मजा आता है और उसी से मिलती एक गेम पब जी काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रही थी और उस गेम को भी काफी लोगों ने डाउनलोड किया था। लेकिन ऐसे ही अब नई गेम ट्रेंड में चल रही नहीं जिसका नाम “कॉल ऑफ़ ड्यूटी(Pubg Vs Call OF Duty) मोबाइल” हैं। कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल इस बार पब जी (Pubg Vs Call OF Duty) के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। 

source-google

Call Of Duty Mobile ने दी टक्कर (Pubg Vs Call OF Duty)

मोबाइल निश्चित रूप से वर्ष का सबसे रोमांचक मोबाइल गेम है। पहले 72 घंटों में 35 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ अपना नाम ट्रेंड गेम में बना लिया हैं। ये गेम पहले कंप्यूटर में आया था लेकिन अब इस गेम को फोन में भी डाउनलोड करने के बात सामने आ रही हैं गामेलोप नामक एमुलेटर को Tencent के गेमिंग बडी एमुलेटर का री: ब्रांडेड भी  कहा जाता है। Gameloop अपनी वेबसाइट पर कहता है कि एमुलेटर मोबाइल पर कॉल ऑफ ड्यूटी खेलने के लिए आवश्यक कॉन्फ़िगरेशन प्रतिबंधों नहीं लगता और आप अपनी गेम आसानी से खेल सकते हैं।

यह भी पढ़े: Redmi Note 8 Pro: अक्टूबर 16 को होगा लॉन्च, जानिए खास बातें

source-google

रैंडी नेल्सन ने कहा ऐसा

सेंसर टॉवर में मोबाइल इनसाइट्स के प्रमुख रैंडी नेल्सन ने कहा, “यह खिलाड़ी के आधार के लिहाज से इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा मोबाइल गेम लॉन्च है जो सारी गेम को पीछे छोड़ देने वाला हैं और साथ ही कहा था कि 1 अक्टूबर से ऐप्पल के ऐप स्टोर और गूगल प्ले पर दुनिया भर में डाउनलोड शुरू कर दिया जाएगा । डाउनलोड शुरू कर देने के बाद से दुनिया भर में इस गेम को डाउनलोड करके लोग खेलने में मशरूफ हैं।

source-google
9 October, 2019

About Author

Ashish Jain