मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे सलमान, CM कमलनाथ ने कहा- 1 से 18 अप्रैल तक यहीं रहेंगे ‘दबंग’

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का नाम राजनीति से जुड़ने लगा है। सलमान खान को मध्यप्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस बात की जानकारी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। सीएम कमलनाथ ने बताया कि मैंने सलमान से इस बारे में चर्चा की है, उन्होंने भी इस पर हामी भर दी है।

आपको बता दें, सलमान खान का पैतृक निवास इंदौर में है। यहीं के कल्याणमल नर्सिंग होम में उनका जन्म हुआ था। सलमान ने ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में भी वक्त गुजारा। सलमान के पिता सलीम खान इंदौर में ही पले बढ़े और जवान हुए। बाद में फिल्म इंडस्ट्री के काम के लिए वो मुंबई चले गए। शुरू में एक्टिंग के बाद उन्होंने एक सफल और सेलिब्रिटी राइटर के तौर पर काम किया।

भोपाल में सीएम कमलनाथ ने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करने के लिए प्रेस क़ॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस लगभग खत्म होने को थी उसी दौरान सीएम ने कहा मैं राजनीति से अलग कुछ और बात बताना चाहता हूं। फिर उन्होंने कहा, मेरी सलमान खान से बात हुई है। सलमान 1 अप्रैल से लेकर 18 अप्रैल तक एमपी में रहेंगे। सीएम कमलनाथ ने बताया कि हमने सलमान से मध्य प्रदेश में योगदान देने की अपील की है। संंस्कृति और पर्यटन को प्रमोट करने के लिए उनसे बात हुई है।