अपने साथ काम करने का मौका दे रही है AIR INDIA, सैलरी भी 60 हजार रुपये तक

नई दिल्ली: क्या आप भी सोचते हैं कि कभी किसी एयरलाइंस के साथ जुड़े, कभी एयरपोर्ट जैसी जगह पर आपको भी नौकरी करने का मौका मिले। अगर आपका भी जवाब हां है तो देर मत कीजिएगा। तुरंत ये काम करें और सीधे एयरलाइंस के साथ जुड़े। परीक्षा की टेंशन तो दूर-दूर तक नहीं है, क्योंकि इसमें किसी तरह की परीक्षा नहीं होगी।

दरअसल एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है। इस भर्ती में ग्राउंड ड्यूटी पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। उम्मीदवारों का चयन भी बिना परीक्षा के सीधे इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। अगर आप भी इस भर्ती में अप्लाई करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं।

क्या होगी भर्ती की प्रक्रिया

  • भर्ती में उम्मीदवारों के चयन के लिए 24 अप्रैल से 7 मई 2019 तक वॉक-इन- इंटरव्यू चलेंगे, जिसमें पदों के योग्य उम्मीदवार हिस्सा ले सकते हैं।
  • इस प्रक्रिया के माध्यम से कस्टमर एजेंट, ड्यूटी मैनेजर, डेप्यूटी टर्मिनल मैनेजर, अकाउंट असिस्टेंट पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।
  • इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों का पे-स्केल 20190 रुपये से 60 हजार रुपये के बीच होगा और यह हर पद के कार्य के अनुसार तय किया जाएगा। साथ ही पदों की संख्या का विभाजन भी हर पद के आधार पर किया गया है।

इस भर्ती के माध्यम से कुल 205 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और पदों की योग्यता उनके पद के कार्य के आधार पर तय की गई है। इसमें ग्रेजुएट, एमबीए, डिप्लोमा कर चुके उम्मीदवारों के लिए अच्छा अवसर है। आवेदन फीस- इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जनरल और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये फीस का भुगतान करना होता है। वहीं एससी-एसटी और पूर्व कर्मचारियों को फीस का भुगतान नहीं करना होगा। फीस का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जाता है।

आवेदन करने की आखिरी तारीख

  • डेप्यूटी टर्मिनल मैनेजर- 24 अप्रैल 2019
  • कस्टमर एजेंट- 25 अप्रैल 2019
  • रैंप सर्विस एजेंट- 30 अप्रैल 2019
  • यूटिलिटी एजेंट- 2 मई 2019