पाक प्रधानमंत्री का अमेरिका में मजाक उड़ाए जाने के बाद कुमार विश्वास ने कुछ इस अंदाज में लिए मजे
देश, ब्रेकिंग, विदेश

पाक प्रधानमंत्री का अमेरिका में मजाक उड़ाए जाने के बाद कुमार विश्वास ने कुछ इस अंदाज में लिए मजे

  • नई दिल्ली: इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बीते दिन शनिवार को अमेरिका पहुंच गए। लेकिन कोई भी अमेरिकी अधिकारी उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट नहीं आए। जिसके बाद उन्हें मेट्रो में सफर कर होटल पहुंडना पड़ा। बता दें कि पाकिस्तानी की आर्थिक स्थिति इतनी बदतर हो गई है कि वहा का प्रधानमंत्री अपने चार्टर्ड प्लेन में सफर भी नही कर पा रहा है। इमरान खान कतर एयरवेज से अमेरिका पहुंचे,
  • लेकिन एयरपोर्ट पर कोई भी अमेरिकी अधिकारी उनके स्वागत के लिए आगे नहीं आया। जिसके बाद ट्विटर पर पाकिस्तानी मीडिया और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को ट्रॉल किया जाने लगा। कविराज कुमार विश्वास ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि खैरात में हथियार और डॉलर मिलते हैं साहब, खैरात में इज्जत नहीं मिलती वो कमानी पड़ती है।
  • ट्विटर यूजर्स पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को जमकर ट्रॉल कर रहें है। लेकिन हमारे भारत में कुछ बुद्धिजीवी ऐसे भी है जो पाकिस्तान के तारीफों की पुल बांध रहे है।
source-twitter

उमर अबदुल्लाह ट्विटर (Omar Abdullah Twitter on Imran Khan)

  • बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अबदुल्लाह ने फिर से पाकिस्तान का गुणगान किया है। अबदुल्लाह ने कहा है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कतर एयरवेज से जाकर अपने देश का पैसा बचाया है।
  • अबदुल्लाह ने इमरान के बारे में कहा कि वह दूसरे नेताओं की तरह अहंकारी नही है। वैसे तो उमर अबदुल्लाह का तो पाकिस्तान प्रेम जग जाहिर है। कभी इनके पार्टी के नेता बोलते है कि जो पाकिस्तान को गाली देगा, वह उसे गाली देंगे।
  • ऐसे नेता ही देश को बर्बाद करने पर तुले हुए है। जो रहते तो भारत में है लेकिन गुणगान पाकिस्तान की करेंगे। जिस थाली में खाएंगे उसी थाली में छेद भी करेंगे। इस ट्विट के बाद तो भारतीय यूजर्स ने अबदुल्लाह की हालत पतली कतर दी।

    यह भी पढ़े : अमेरिका में हुई पाकिस्तान की घनघोर बेइज्जती, मेट्रो में सफर कर होटल पहुंचे इमरान
Imran Khan Twitter source-google
21 July, 2019

About Author

[email protected]