नहीं रही दिल्ली की पहली महिला मुख्यमंत्री,आज राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
देश, ब्रेकिंग

नहीं रही दिल्ली की पहली महिला मुख्यमंत्री,आज राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

नई दिल्लीःSushma Swaraj Death News बीजेपी की वरिष्ठ नेता और भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का देर रात एम्स में निधन हो गया। वो 67 साल की थी। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।सुषमा स्वराज के निधन कि खबर सुनने के बाद मानो जैसे पैरो तले जमीन खिसक गयी हो। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि सुषमा स्वराज जी हमारे बीच नहीं रही।

source:ani

उनके मौत की खबर(Sushma Swaraj Death News) सुनने के बाद उनके चाहने वालो में मातम पसर गया। पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज की पार्थिव देह बुधवार को तीन घंटे के लिए बीजेपी मुख्यालय में रखा जाएगा जहां पार्टी कार्यकर्ता और नेता उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

Image result for sushma swaraj
source:google

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अंतिम संस्कार लोधी रोड स्थित शवदाह गृह में किया जाएगा. पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) को रात 10 बजे एम्स में भर्ती किया गया था.

यह भी पढ़े: पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का हुआ निधन, एम्स के हॉस्पिटल में कराया गया था भर्ती

सुषमा स्वराज को भूलना नहीं होगा आसान

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सुषमा स्वराज की तबीयत ख़राब थी. इसी वजह से उन्होंने लोकसभा का चुनाव भी नहीं लड़ा था.सुषमा स्वराज जी अपने किये गए कामो के वजह से हमेशा लोगो के दिलों में राज करेंगी।

source:google

उनको भुलाना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा। ट्वीटर पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली पहली विदेश मंत्री रही,उन्होंने हर उस आदमी की मदद की जिन्होंने सुषमा जी से कभी मदद की गुहार लगाई हो। विदेशो में फंसे हजारो लोगो को सही सलामत अपने घर वापस पहुँचाने वाली देश की पहली विदेश मंत्री रहीं। उनके इस तरह से चले जाने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे किसी अंगूठी से कीमती नगीना गायब हो गया हो।

7 August, 2019

About Author

[email protected]