कांग्रेस को लगा झटका ,कांग्रेस के एक और बड़े नेता हुए बीजेपी में शामिल
देश, ब्रेकिंग, राजनीति

कांग्रेस को लगा झटका ,कांग्रेस के एक और बड़े नेता हुए बीजेपी में शामिल

नई दिल्लीः आये दिन रोजाना कांग्रेस पार्टी को झटके पर झटका लग रहा है। देश के कोने कोने से कांग्रेस के नेताओ के इस्तीफे की ख़बरें आती रही है। आज भी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस पार्टी के नेता संजय सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

source:google

कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सांसद संजय सिंह और उनकी पत्नी, अमिता सिंह (यूपी में ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में शामिल हुईं।संजय सिंह कांग्रेस के राज्यसभा सांसद थे ,उन्होंने कल ही इस्तीफ़ा दिया था और आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

source:ani

संजय सिंह ने कहा कि अगर पूरा देश मोदी जी के साथ है तो मैं क्यों नहीं?आपको बता दें कि यही संजय सिंह जब राहुल गाँधी ने इस्तीफ़ा दिया था तो इन्होने कहा था कि राहुल गाँधी को इस्तीफ़ा वापस लेना चाहिए,राहुल गाँधी के नेतृत्व में कांग्रेस जोरदार वापसी करेगी।लेकिन मामला उल्टा नजर आ रहा है। पंजे का साथ छोड़कर कमल का दामन थामना इन्हे बेहतर लगा और इस वजह से इन्होने राज्यसभा से इस्तीफ़ा दे दिया। उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने इनका इस्तीफ़ा स्वीकार कर लिया है।

31 July, 2019

About Author

[email protected]