पुलिस थाने में ‘रैंचो’ ने दिया हेड मसाज, वीडियो हुआ वायरल
उत्तर प्रदेश, देश, ब्रेकिंग

पुलिस थाने में ‘रैंचो’ ने दिया हेड मसाज, वीडियो हुआ वायरल

‘जमूरा अब करतब दिखाएगा, जमूरा अब नांचकर दिखाएगा’, ये लाइनें आपने सड़कों पर मदारी के खेल में सुनी होगीं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ही करतब के बारे में बताएंगे, जिसमें मदारी पुलिसकर्मी है और जमूरा एक बंदर है, और दोनों सड़क पर नहीं बल्कि पुलिस थाने में बैठे हैं।

बंदर निकला जासूस

कई साल पहले टीवी पर एक शो आता था, जिसका नाम राजा और रैंचो होता है, इस शो में रैंचो यानी के बंदर होता है, जोकि एक जाजूस के साथ रहता है, और जानूसी करता है, राजा अपने बंदर की मदद से कई बड़े बड़े केस आसानी से हल कर लेता है। लेकिन हम जिस खबर के बारे में बात कर रहे हैं उसमें ये बंदर न तो जाजूसी कर रहा है और न ही कोई करतब दिखा रहा है।

source-google

पर फिर भी पुलिस थाने में बैठा है, जिसे किसी जुर्म में नहीं बल्कि वो खुद पुलिस थाने आया है। ये मामला उत्तर प्रदेश के एक पुलिस थाना का है, जहां पर एक बंदर ने पुलिसकर्मी को हेड मसाज दिया। और पुलिस कर्मी शांति से हेड मसाज लेते हुए अपना काम कर रहा है।

source-google

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी काम कर रहा है और बंदर सिर पर चढ़कर हेड मसाज दे रहा है. यह घटना पीलीभीत के पुलिस विभाग की है. बंदर और इंस्‍पेक्‍टर एक-दूसरे को परेशान किए बिना अपना काम करने में व्यस्त दिख रहे हैं। जिसका वीडियो बनाकर पुलिसकर्मी ने अपने ट्विटर अकांउट पर अपलोड कर दिया।

source-twitter
9 October, 2019

About Author

Ashish Jain