राम मंदिर को लेकर टूटा रामदेव के सब्र का बांध, बोले- अब लोग खुद करेंगे राम मंदिर का निर्माण
उत्तर प्रदेश, देश, ब्रेकिंग

राम मंदिर को लेकर टूटा रामदेव के सब्र का बांध, बोले- अब लोग खुद करेंगे राम मंदिर का निर्माण

नई दिल्ली: रामजन्म भूमि अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस और शिवसेना के जमावड़े के बीच योग गुरू रामदेव ने भी अपनी दिल की बात कह दी है। केंद्र सरकार पर अध्यादेश लाकर राम मंदिर निर्माण को लेकर दबाव पर बाबा रामदेव ने कहा- लोगों के सब्र का बांध टूट चुका है, इसलिए सरकार को कानून लाकर राम मंदिर का निर्माण करना चाहिए। रामदेव ने कहा कि ऐसा नहीं हुआ तो लोग अपने दम पर मंदिर बनाने लगेंगे और माहौल खराब होगा।

ram dev says Bring a law for Ram Mandir or else people will start building it on their own
साभार-गूगल

बाबा रामदेव ने आगे कहा कि लोग धैर्य खो चुके हैं। राम मंदिर निर्माण के लिए कानून लाया जाए वरना लोग अपने दम पर ही इसे बनाने में लग जाएंगे। अगर ऐसा होता है तो सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ सकता है। मुझे विश्वास है कि इस समय देश में राम का कोई विरोधी नहीं हैं, सभी हिंदू, मुस्लिम और ईसाई उनके ही वंशज हैं। बता दें कि राम मंदिर निर्माण को लेकर देश में सियासत तेज हो गई है। शनिवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंचे हैं। शिवसेना के कार्यक्रम को लेकर हजारों की तादात में देशभर से शिवसैनिक अयोध्या पहुंच चुके हैं।

विश्व हिंदू परिषद और शिवसैनिकों के कार्यक्रम को लेकर अयोध्या छावनी में तब्दील कर दी गई है। भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है। अयोध्या में शांति व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए प्रशासन भी मुस्तैद है। अयोध्या में प्रशासन ने कस्बे को 7 जोन और 15 सेक्टरों में बांट दिया है। किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए प्रशासन और सुरक्षाबल तैयार है।

24 November, 2018

About Author

[email protected]