कोई मां का लाल पीएम मोदी की नीयत पर सवाल नहीं कर सकता है – राजनाथ सिंह

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव के ‘महाकुंभ’ से पहले सभी सियासी पार्टियां प्रचार में जी जान लगा रही है। फिर बात बीजेपी की हो या कांग्रेस की। एक ओर जहां पीएम मोदी असम दौरे पर हैं.. तो वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार में लगे हैं। इसी कड़ी में राजनाथ सिंह भी अपनी जिम्मेजारी संभाले हुए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंब बिहार दौरे पर हैं।

राजनाथ सिंह ने आज पटना में ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ कार्यक्रम के तहत पहुंचे। गृहमंत्री ने पार्टी के संकल्प पत्र के लिए लोगों से विचारों विमर्श किया इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ भी की है। राजनाथ सिंह ने संबोधन के दौरान कहा कि ‘कोई मां का लाल पीएम मोदी पर ऊंगली उठा कर उनकी नीयत पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता है। उन्होंने आगे कहा कि मैं मोदी जी को जानता हूं, हमने उनके साथ काम किया है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी जी पर अन्य आरोप लगाना है तो लगा दीजिए। मोदी जी ने काम कम किया, काम अधिक किया या उनको और काम करना चाहिए था। लेकिन कोई मां का लाल ऊंगली उठा कर उनकी नीयत और इमान पर सवालिया निशान नहीं लगा सकता है। आपको बता दें, राजनाथ सिंह पार्टी के संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष भी है। पार्टी के संकल्प पत्र को तैयार करने के लिए बीजेपी द्वारा ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ कार्यक्रम आयोजित कर पूरे देश में जनता के साथ सकल्प पत्र के लिए विचार विमर्श किया जा रहा है।