कांग्रेस मुख्यालय में एक ही कमरे में होगा प्रियंका-सिंधिया का दफ्तर, दोनों की नेम प्लेट लगाई गई

नई दिल्ली: कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी के महासचिवों को दिए गए कमरों में बदलाव किया गया है। पहले राहुल गांधी के बगल वाले जिस कमरे को प्रियंका गांधी को दिया गया था, वहां अब प्रियंका के साथ-साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी ऑफिस होगा। यानी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ प्रियंका गांधी दफ्तर शेयर करेंगी। कल तक इस कमरे के बाहर सिर्फ प्रियंका गांधी की नेम प्लेट लगी थी। लेकिन आज ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी नेम प्लेट लगा दी गई है।

दरअसल, महासचिव बनाए जाने के बाद सिंधिया को राहुल गांधी के ठीक सामने वाला कमरा दिया गया था। यह कमरा वह ओमान चांडी के साथ शेयर करने वाले थे। इस कमरे में अभी तक ओमान चांडी के साथ मोतीलाल वोरा बैठते थे। सिंधिया को यह कमरा अलॉट होने के बाद वोरा के लिए नये कमरे की तलाश शुरू हो गई।

जब यह खबर कांग्रेस नेतृत्व को मिली तब वरिष्ठ नेताओं ने मामले में हस्तक्षेप किया और कहा कि मोतीलाल वोरा का कमरा न बदला जाए। इसके बाद फैसला किया गया कि कि सिंधिया और प्रियंका गांधी को एक ही दफ्तर दिया जाए। क्योंकि दोनों ही उत्तर प्रदेश के प्रभारी हैं ऐसे में दोनों को एक ही कमरे में शिफ्ट किया जा सकता है। इसलिए अब पूर्वी यूपी और पश्चिमी यूपी दोनों के प्रभारियों का ऑफिस एक ही कमरे में लगेगा।