अब जम्मू और कश्मीर के युवा खिलाडी भी पूरा कर सकेंगे अपना सपना -मैरी कॉम
देश, ब्रेकिंग

अब जम्मू और कश्मीर के युवा खिलाडी भी पूरा कर सकेंगे अपना सपना -मैरी कॉम

नई दिल्लीः अनुच्छेद 370 हटने के बाद से देश में भूचाल जैसा माहौल बन गया था,देश के कोने कोने से आवाजे उठ रही थी। कोई इसके पक्ष में बोल रहा था तो कोई इसके विपक्ष में। वहीँ अब देश के कुछ बड़े खिलाडी इसके पक्ष में खड़े हो गए हैं. आज बॉक्सिंग चैम्पियन मैरी कॉम ने भी अनुच्छेद 370 पर सरकार की सराहना की है।

source:google

मैरी कॉम ने कहा कि जम्मू और कश्मीर के किसी भी एथलीट को अब केंद्र से अच्छी सुविधा मिलेगी। खिलाड़ियों को अधिक लाभान्वित किया जाएगा और वे देश के लिए बेहतर प्रदर्शन करेंगे। मुझे विश्वास है कि केंद्र अब उन्हें अच्छी बुनियादी सुविधाएं प्रदान करेगा।बता दें कि जम्मू और कश्मीर में बहुत सारे ऐसे खिलाडी हैं जो काबिलियत होते हुए भी आगे नहीं बढ़ सके।

source:google

पर अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीरी युवाओं को रोजगार के साथ साथ खेल में भी आगे बढ़ाया जायेगा। बता दें कि सरकार ने कहा था कि अब कश्मीरी युवा अपने हांथो में पत्थर नहीं पकड़ेगा

source:ani

अब वो रोजगार के माध्यम से पैसे कमायेगा और सुखमय जीवन यापन करेगा। खिलाडियों की हो रही उपेक्षा अब बंद होगी। अब खेल मंत्रालय जल्द ही जम्मू और कश्मीर को खेल कूद में आगे बढ़ाने का विचार कर रहा है।

21 August, 2019

About Author

[email protected]