पदभार संभालते ही चुनावी मूड में उतरी प्रियंका, पहली बार बैठक में साथ दिखे भाई-बहन

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद प्रियंका गांधी चुनावी मूड में आ चुकी है। पदभार संभालते ही बुधवार को एक ओर जहां प्रियंका ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की.. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस महासचिवों और विभिन्न प्रदेश के प्रभारियों की बैठक में भी शामिल हुई। फिलहाल ये बैठक जारी है।

ये पहली बार है जब प्रियंका पार्टी की किसी आधिकारिक बैठक में शिरकरत कर रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह बैठक लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बुलाई हुई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के महासचिवों के साथ होने वाली बैठक में बूथ प्रबंधन को मजबूत करने की रणनीति पर चर्चा हो सकती है। पहली बार है कि राहुल और प्रियंका संयुक्त रूप से आधिकारिक बैठक कर रहे हैं। कांग्रेस महासचिवों की ये बैठक जवाहरलाल नेहरू इनडोर स्टेडियम में हो रही है।

प्रियंका इस मीटिंग में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बैठी, जबकि राहुल केसी वेणुगोपाल, मल्लिकार्जुन खडगे और गुलाम नबी आजाद के साथ बैठे. कांग्रेस में जिम्मेदारी मिलने के बाद से ही प्रियंका चर्चाओं में बनी हुई हैं।