कश्मीर में और तैनात किये जायेंगे 10,000 सेना के जवान,महबूबा मुफ़्ती ने जताई आपत्ति
देश, ब्रेकिंग

कश्मीर में और तैनात किये जायेंगे 10,000 सेना के जवान,महबूबा मुफ़्ती ने जताई आपत्ति

नई दिल्लीः(Jammu Kashmir News) जम्मू कश्मीर मुद्दे पर एक बार फिर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री का बयान सामने आया है। महबूबा मुफ़्ती अक्सर विवादित बयानों के वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कश्मीर(Jammu Kashmir News) में घाटी में अतिरिक्त 10,000 सैनिकों को तैनात करने के फैसले पर महबूबा मुफ़्ती ने आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि घाटी में अतिरिक्त 10,000 सैनिकों को तैनात करने के केंद्र के फैसले ने लोगों में भय मनोविकृति पैदा की है।

source:ani

कश्मीर में सुरक्षा बलों की कोई कमी नहीं है। J & K एक राजनीतिक समस्या है जिसे सैन्य तरीकों से हल नहीं किया जाएगा। भारत सरकार को अपनी नीति पर पुनर्विचार और सुधार करना होगा।बता दें कि 5 जुलाई को गृह मंत्रालय ने जम्मू-कश्मीर में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीआरपीएफ, बीएसएफ, एसएसबी और आईटीबीपी) के अतिरिक्त 100 जवानों की तैनाती के लिए एक आदेश जारी किया, ताकि आतंकवाद रोधी (सीआई) ग्रिड को मजबूत बनाया जा सके और कानून बनाए रखा जा सके।

यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश में कांवड़ियों पर की गयी पुष्पों की वर्षा

source:google

और राज्य में सुरक्षा व्यवस्था चुस्त रहे। गृह मंत्रालय कए आदेश महबूबा मुफ़्ती को बिलकुल रास नहीं आ रहा है,महबूबा मुफ़्ती को अक्सर पकिस्तान का राग अलापते हुए देखा गया है.शायद यही वजह है कि सरकार के इस फैसले पर उन्हें आपत्ति हो रही है।

टीम इंडिया की जर्सी को बताया था हार की वजह

आपको बता दें कि विश्वकप के दौरान जब भारतीय टीम सेमी फ़ाइनल से बाहर हो गयी थी,तब महबूबा मुफ़्ती ने ट्वीट कर कहा था कि आप मुझे अंधविश्वासी कह सकते हैं, लेकिन इस जर्सी ने ही वर्ल्‍ड कप में भारत की जीत के सिलसिले को रोक दिया है।उनके इस बयान के बाद देश भर में जम कर विरोध हुआ था।

source:google

27 July, 2019

About Author

[email protected]