टिक टॉक वीडियो बनाना पड़ा भारी,दो मेडिकल स्टूडेंट हुए सस्पेंड
देश, ब्रेकिंग

टिक टॉक वीडियो बनाना पड़ा भारी,दो मेडिकल स्टूडेंट हुए सस्पेंड

नई दिल्लीः(Two Medical Student Suspend) टिक टॉक की दीवानगी लोगो के सर ऐसे चढ़ गयी है कि लोग अपने काम धंधे को छोड़कर सिर्फ वीडियो बनाने में व्यस्त है। आये दिन रोजाना टिक टॉक से जुडी खबरे हमारे बीच आती रहती हैं। आज भी एक खबर आयी है हैदराबाद से,जहाँ दो मेडिकल के छात्रों को सस्पेंड कर दिया गया है। ये दोनों छात्र फिजियोथैरपी डिपार्टमेंट के थे। ये दोनों छात्र टिक टॉक वीडियो(Two Medical Student Suspend) सूट कर रहे थे,इनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ,मामला सामने आने के बाद मेडिकल कालेज के प्रशासन ने दोनों को सस्पेंड कर दिया है।

source:google

प्राइवेट मेडिकल कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद गांधी हॉस्पिटल में इंटर्नशिप कर रहे थे। इससे पहले भी बहुत सी घटनाये हो चुकी हैं। लोगो के सर पर इस कदर ये बुखार चढ़ा हुआ है कि लोग अपने काम को छोड़कर सिर्फ और सिर्फ वीडियो बना रहे हैं और इस उम्मीद के साथ कि वो भी फेमश हो जाएँ।

यह भी पढ़े: डॉ ए.पी.जे अब्दुल कलाम के 7 अनमोल विचार, जो जिंदगी के दौड़ में हमेशा आपको रखेंगी आगे

टिक टॉक के चलते महिला पुलिस हुई सस्पेंड

एक और मामला आया है गुजरात से जहाँ टिक टॉक के वजह से महिला पुलिस को सस्पेंड(Lady Police Suspend) कर दिया गया है। वजह ये थी कि उसने थाने के अंदर एक गाने पर डांस करते हुए सोशल मीडिया टिकटॉक पर वीडियो डाल दिया था.

source:google

अधिकारियों ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी(Lady Police Suspend) का नाम अर्पिता चौधरी है और वह लोक रक्षक दल (एलआरडी) के लिए रिक्र्यूट की गई थी. वीडियो में वह मेहसाणा जिले के लंघनाज पुलिस स्टेशन में लॉक-अप के सामने डांस करती हुई दिख रही है.

27 July, 2019

About Author

[email protected]