महाराष्ट्र के इस सांसद ने दिखाई दरियादिली,बाढ़ पीड़ितों के लिए दान किये 50 लाख
देश, ब्रेकिंग

महाराष्ट्र के इस सांसद ने दिखाई दरियादिली,बाढ़ पीड़ितों के लिए दान किये 50 लाख

नई दिल्लीः इन दिनों देश के कई राज्य भीषण बाढ़ की चपेट में है। जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है। बाढ़ ने सब कुछ तबाह करके रख दिया है। 4 प्रभावित राज्यों के 15 जिलों में बाढ़ राहत और बचाव कार्यों के लिए 3000 सेना के जवानो को तैनात किया है।

source:google

इन राज्यों में कुल लगभग 35,000 लोगों को बचाया / निकाला गया है.महाराष्ट्र में कोहलापुर और सांगली के बाढ़ प्रभावित व्यक्तियों को कुल 21 राहत टीमें सहायता प्रदान कर रही थीं, क्योंकि स्थिति सामान्य होने के कारण वापस भेजा जा रहा है।48 राहत टीमें कर्नाटक में बाढ़ राहत प्रदान करना जारी रखती हैं क्योंकि स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है।

इन राज्यों में है बुरा हाल

केरल में, अलिफ़ी, एर्नाकुलम, पठानमथिट्टा, इडुक्की, मलप्पुरम, वायनाड, कन्नूर और कोझीकोडु जिलों में बाढ़ राहत के लिए 34 राहत टीमें नियुक्त की गई हैं।

source:google

रामदास अठावले ने दान किये 50 लाख

MoS, सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय और महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद रामदास अठावले ने आज कहा कि मैंने कोल्हापुर और सांगली जिले के लिए अपनी स्थानीय क्षेत्र विकास योजना (MPLADS) निधि से 50 लाख रुपये की घोषणा की है।

source:google

मैं अन्य सांसदों और विधायकों से भी लोगों की मदद करने का आग्रह करता हूं।

देश के जवान निभा रहे अहम् भूमिका

बता दूँ कि इस समय हमारे देश के जवान तन मन धन से राहत बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। देश के किसी भी कोने में आपदा आती है तो वहां सेना के जवान बिना जान की परवाह किये बिना लोगो की सेवा करते हैं.

source:google
12 August, 2019

About Author

saurabh