वाशिंगटन में दिखी अमेरिका की दोहरी चाल, प्रधानमंत्री मोदी के बारे में झूठ बोले ट्रंप
देश, ब्रेकिंग, राजनीति

वाशिंगटन में दिखी अमेरिका की दोहरी चाल, प्रधानमंत्री मोदी के बारे में झूठ बोले ट्रंप

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अमेरिका के दौरे पर है।अमेरिका पहुंचने के बाद कोई भी अमेरिकी अधिकारी उन्हें लेने एयरपोर्ट नहीं आए। मतलब साफ हुआ कि अमेरिका ने पाकिस्तान को उसकी औकात दिखा दी थी। बीते दिन सोमवार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने व्हाईट हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रेप से मुलाकात की। खबर है कि अमेरिका ने पाकिस्तान से आतंकवाद के साथ-साथ कई मुद्दे पर बात की। लेकिन अमेरिकी राष्ट्रपति के एक बयान ने भारतीय प्रधानमंत्री मोदी को कटघरे में ला कर खड़ा कर दिया।

Narendra Modi source-ANI
  • बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे (ट्रेप) से कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता के लिए कहा है। ट्रंप ने कहा कि कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता करके अमेरिका को खुशी होगी। जिसके बाद लोकसभा और राज्यसभा में बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर विपक्ष लगातार निशाना साध रहा है। बीजेपी नेताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने ट्रंप से ऐसी कोई बात की ही नहीं है।

    यह भी पढ़े : सपा सांसद आजम खान ने कहा- इस देश में जितना हक़ हिन्दू का उतना ही हमारा
Narendra Modi source-ANI
  • हालांकि भारत और अमेरिका का रिश्ता बीते कई सालों से सही चलते आ रहा है। लेकिन अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के इस बयान के बाद क्या होगा, कहना मुश्किल है। खबर है कि अमेरिका अपनी दोहरी चाल चल रहा है।
23 July, 2019

About Author

[email protected]