दिग्विजय सिंह ने साधा निशाना, कहा- हमारे सनातन धर्म को बदनाम कर रहे हैं लोग
देश

दिग्विजय सिंह ने साधा निशाना, कहा- हमारे सनातन धर्म को बदनाम कर रहे हैं लोग

नई दिल्ली: अपने अलग तेवर के लिए लोकप्रिय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि आज भगवा ड्रेस पहनकर लोग रेप कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मंदिरों के भीतर भगवा ड्रेस पहनकर बलात्कार की घटनाए हो रही हैं। भगवा वस्त्र पहनकर लोग चूरन बेच रहे हैं। हमारे सनातन धर्म को जिन्होंने बदनाम किया है, उन्हें ईश्वर भी माफ नहीं करेगा।

SOURCE-ANI

दरअसल, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का इशारा पूर्व बीजेपी सांसद स्वामी चिन्मयानंद है। बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में संतों का जमावड़ा हुआ था। इस समागम में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि वो नर्मदा और धर्म के नाम पर कथित भ्रष्टाचार की जांच कराएंगे। संतों को पट्टे देने पर भी विचार होगा।

SOURCE-GOOGLE

सरकार के निर्देश पर इस समागम के कर्ताधर्ता कम्प्यूटर बाबा बने। उन्होंने दावा किया गया कि इसमें प्रदेश भर के करीब 1000 संत शामिल हुए। सम्मेलन में सीएम कमलनाथ, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी मौजूद थे। लेकिन मंच पर कमलनाथ के जूते और दिग्विजय के बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई। दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद अब बीजेपी भी हमलावर हो गयी है। 

17 September, 2019

About Author

Ashish Jain