बसपा सुप्रीमो मायावती की Twitter पर हुई एंट्री, तेजस्वी बोले- आखिरकार आपने मेरी बात मान ही ली

नई दिल्ली: अब तक सोशल मीडिया से दूरी बनाने वाली बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को भी सोशल मीडिया के ताकत का अंदाजा हो गया है। यही वजह है कि लोकसभा चुनाव से पहले मायावती ने इससे जुड़ने का फैसला किया है। बसपा सुप्रीमो अब ट्विटर पर भी आ गई हैं यानी मायावती ने ट्विटर पर अपना अकाउंट बना लिया है। आपको बता दें, बसपा सुप्रीमो का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @SushriMayawati है। हालांकि, मायावती ने अपना पहला ट्वीट 22 जनवरी को किया था। अब तक मायावती का कोई व्यक्तिगत सोशल मीडिया अकाउंट नहीं था।

बसपा कार्यालय से जारी बयान में कहा गया है कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहली बार ट्विटर के माध्यम से विभिन्न मु्ददों पर अपनी राय व्यक्त करने का फैसला किया है। पार्टी ने मीडिया से बसपा सुप्रीमो के अकाउंट से होने वाली ट्वीट का इस्तेमाल करने का भी अनुरोध किया है।

उधर, आरजेडी नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने मंगलवार को उनका टि्वटर पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आपने टि्वटर पर आने के मेरे आग्रह को माना उसके लिए शुक्रिया। तेजस्वी यादव के ट्वीट के बाद ही लोगों को महसूस हुआ कि मायावती टि्वटर पर आई गईं हैं। तेजस्वी ने ट्वीट किया, ‘आखिरकार आपको यहां देखकर खुशी हुई। हमारी 13 जनवरी को लखनऊ में हुई बैठक में टि्वटर ज्वाइन करने के मेरे आग्रह को मानने और उसका सम्मान करने पर खुशी हुई।’