सपा सांसद आजम खान ने कहा- इस देश में जितना हक़ हिन्दू का उतना ही हमारा
देश, ब्रेकिंग

सपा सांसद आजम खान ने कहा- इस देश में जितना हक़ हिन्दू का उतना ही हमारा

नई दिल्लीः सपा सांसद आजम खान ने बीजेपी पर जम कर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जितना ये देश हिन्दुओ का है ,उतना ही मुसलमानो का भी है। बता दें कि कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन ने कथित तौर पर इलाके के लोगों से भाजपा के दुकानदारों का बहिष्कार करने के लिए कहा था।

SOURCE:ANI

उन्होंने कहा कि जितने भी दुकानदार हैं जो बीजेपी को सपोर्ट करते हैं,उनसे सामान न खरीदे। उनके इस बयान के बाद लोगो ने काफी निंदा की। उसी बात को लेकर आज आजम खान ने कहा कि यह दुख की बात है कि ऐसी स्थिति पैदा हुई। इसके लिए कौन जिम्मेदार है? इसकी शुरुआत किसने की थी? हम (भारत में) वापस आ गए, हमारे पूर्वज वापस आ गए।

SOURCE:ANI

आजम खान ने कहा कि बापू, मौलाना आज़ाद, सरदार पटेल, नेहरू जी ने हमें वापस रहने के लिए कहा। भागते हुये मुसलमान ने उन्हें रुलाया। बापू ने हमें भरोसा दिलाया था कि यह राष्ट्र उतना ही हमारा है जितना किसी और का। लेकिन क्या इलाज किया जा रहा है? उन्होंने कहा कि मुसलमानो को कहा जाता है कि तुम्हारा स्थान ,पकिस्तान या कब्रिस्तान। उन्होंने कहा कि इस देश में हमे रहने का हक़ है और हमें इस देश से दुनिया की कोई ताकत नहीं निकाल सकती।

22 July, 2019

About Author

[email protected]