मैच के दौरान एंकर को कहा उतारो कपड़े !, देखिए वीडियो
खेल Junction, देश, रोचक खबरें, स्पेशल स्टोरी

मैच के दौरान एंकर को कहा उतारो कपड़े !, देखिए वीडियो

आपने कभी न कभी तो कोई मैच ग्राउंड पर जाकर देखा ही होगा। फिर चाहे वो क्रिकेट का हो या फिर फुटबॉल का…लेकिन ग्राउंड में मैच देखने का मज़ा अलग ही होता है। ऐसे में ग्राउंड पर कई सारे हसीन चेहरे देखने को मिल जाते हैं। जिनमें से कुछ आपकी सीट के पास होते हैं तो कुछ एकर्स होती हैं।

कपड़े उतार दो !

इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे फुटबॉल के मैच के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकार आपके होश उड़ जाएगें, क्योंकि मैच के दौरान आई भीड़ ने एक महिला एंकर को कपड़े उतारने को कहा, जिसपर महिला एंकर ने अपने ही अंदाज में जवाब भी दिया। तो चलिए सबसे पहले आप इस मैच का वो वीडियो देखें, जिसमें भीड़ की ये हरकत कैद हो गई।

अंतरंगी भीड़ का सही जवाब

बता दें कि ये मैच इटली में नापोली और ब्रेशिया के बीच खेला जा रहा था। 28 वर्षीय स्पोर्ट्स एंकर डायल्टा लेओटो ने मैच की शुरुआत करके अपने रुम की ओर जा रही थी, तभी अचानक से भीड़ एक सुर में उन्हें कपड़े उतारने को बोलने लगी। जिसके बाद डायल्टा लेओटो तोड़ा सा झेंपी लेकिन उन्होंने केवल हंस तक नीचे की ओर अंगूठा दिखाने लगी।

source-google

वहीं अगर हम स्पोर्ट्स एंकर डायल्टाा लेओटो के ग्लैमर की बात करें तो आप ये जानकर हैरान हो जाएगें कि आखिर लोगों ने ऐसा उन्हें क्यूं कहा… देखिए उनकी कुछ तस्वीरें

source-google

हॉट अंदाज़ में

source-google

बीच पर चील करते समय

source-google

एक्सरसाइज करते वक्त

source-google

मैच एंकरिंग के दौरान

source-google
4 October, 2019

About Author

Ashish Jain