ओड़िशा: बस हादसे में 12 लोगों की मौत, बस का शीशा तोड़कर किया गया रेस्क्यू ऑपरेशन
देश, ब्रेकिंग

ओड़िशा: बस हादसे में 12 लोगों की मौत, बस का शीशा तोड़कर किया गया रेस्क्यू ऑपरेशन

नई दिल्ली: ओडिशा के कटक में मंगलवार रात भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 46 लोग घायल बताए जा रहे है। दरअसल ये हादसा कटक जिले के जगतपुर के पास हुआ जहां एक बस अचानक महानदी ब्रिज से नीचे गिर गई।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कहा कि बस रेलिंग तोड़कर पुल नीचे जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और लोगों को बचाने में जुट गई। इस दौरान बस के शीशे तोड़कर लोगों को निकाला गया और घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है और मृतकों के प्रति संवेदना जाहिर की है।

उधर, हादसे की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गया है। इस हादसे की जानकारी सीएम को भी दे दी गई है। बता दें ये हादसा कटक में शाम 7.30 बजे हुआ, जगतपुर के पास महानदी ब्रिज से ये बस डिवाइडर तोड़कर नीचे गिर गई।

इससे पहले मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी हादसे पर गहरा दुख जताते हुए आसपास के अस्पतालों को आदेश जारी किया कि मरीजों का इलाज मुफ्त में करें। इसी के साथ उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए देने का ऐलान किया। वहीं केंद्रीय मत्री धर्मेंद्र प्रधान ने हादसे के बाद अस्पताल जाकर घयालों से मुलाकात भी की

20 November, 2018

About Author

[email protected]