जानिए कैसे ट्रेंड पर आई बॉब कट कटिंग
लाइफस्टाइल

जानिए कैसे ट्रेंड पर आई बॉब कट कटिंग

ट्रेंड की बात करें  तो वो बहुत ही तेज़ी से बदलते है फिर चाहे वो किसी भी चीज का क्यों न हो। ऐसे में आजकल हर जगह बालों में बॉब कट बहुत ही ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। बहुत से लोग अपने बड़े बालों को लेकर हमेशा से परेशान रहते हैं ।  लेकिन इस बार आप गर्मियों में अपने बालों से परेशान ना हो। इसके लिए लाए हैं आपके लिए ये शार्ट कट डिज़ाइन, बॉब कट का असली डिज़ाइन सिर्फ जबड़े से लेकर कंधे तक का होता है। बॉब कट की शुरुआत 1910 में फ्रेंच एक्ट्रेस द्वारा की गई थी।

source-google

लड़कियों को होती है परेशानी

लम्बे बालों को लेकर बहुत सी लड़कियां परेशान रहती है और बहुत सी लड़कियां बालों के नए ट्रेंड का इंतज़ार करती है। नौकरी जाने वाली लड़कियां को अपने बाल बनाने के लिए बहुत टाइम लग जाता जिसकी वजह से उनको बाल बनाने के लिए अलग से टाइम निकालना पड़ता है।  तो उनके लिए यह बेहतर अवसर है और जो लड़कियां ट्रेंड का इंतज़ार करती है उनके लिए भी यह अच्छा विकल्प है।

source-google

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चलाया था यह ट्रेंड

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने बॉब कट का PK फिल्म में अपनाया था तब भी उनको देखकर बहुत लड़कियों ने ये ट्रेंड अपनाया था। बॉब कट ट्रेंड की शुरुआत हीPK फिल्म से हुई है।

source-google

सोनाक्षी सिन्हा  

अपनी फिल्मों  से लेकर अपने फैशन तक ट्रेंड में रहने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने भी बॉब कट अपनी फिल्म फाॅर्स 2 में अपनाया था जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

source-google

जेनेलिया डी सूज़ा

तेरे नाल लव हो गया की एक्ट्रेस जेनेलिया डी सूज़ा ने अपनी शादी के बाद बॉब कट हेयर स्टाइल करवाया था जो की उनके फेस में बहुत ही सुन्दर लगता है। 

source-google

10 September, 2019

About Author

Ashish 08